1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 punjabi singer tushar kumar claims sara gurpal married him in 2014 know about everything bud

Bigg Boss 14: सारा गुरपाल विवादों में, इस सिंगर ने मैरिज सर्टिफिकेट दिखाकर किया शादी का दावा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
sara gurpal
sara gurpal
photo: instagram

Bigg Boss 14: रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) शुरू हो चुका है. 3 अक्‍टूबर को बिग बॉस का धमाकेदार प्रीमियर हुआ था. इस दौरान शो के कंटेंस्‍टेंट्स ने अपनी बातों और डांस परफॉरमेंस से इंप्रेस किया. लेकिन शो की कंटेस्टेंट सारा गुरपाल (Sara Gurpal) विवादों में फंस गई हैं. दरअसल एक पंजाबी सिंगर तुषार कुमार ने दावा किया है कि उनकी शादी सारा गुरपाल से हुई है. उनका कहना है कि दोनों ने साल 2014 में शादी की थी.

तुषार ने शादी का सर्टिफिकेट भी दिखाया है. टाइम्‍स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार तुषार कुमार ने कहा कि उन्‍होंने 16 अगस्त 2014 को पंजाब के जालंधर में शादी की थी. हालांकि सामने आए मैरिज सर्टिफिकेट में लड़की का नाम 'रचना देवी' लिखा हुआ है. सर्टिफिकेट में भी फोटो दिख रही है उसमें सारा हाथों में चूड़ा पहने तुषार के साथ पोज देती नजर आ रही हैं.

पंजाबी सिंगर तुषार कपूर ने सारा गुरपाल के बारे में कहा, "मुझे दुनिया भर के लोगों के इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप पर मैसेज मिल रहे थे, जबकि सारा अभी भी यह दावा कर रही हैं कि, जिनसे उनसे शादी की है वह मैं नहीं हूं. वह बस मेरे जैसी दिखती है.' तुषार कपूर ने यह भी दावा किया कि उन्‍होंने केवल फेमस होने के लिए यह बात की थी. उन्‍होंने कहा,' उन्होंने सिर्फ मुझसे केवल शोहरत पाने और यूएस की नागरिकता पाने के लिए शादी की थी. मैं सिर्फ यही साबित करना चाहता हूं कि सारा वही लड़की हैं जिससे मेरी शादी हुई थी. वह झूठ बोल रही हैं.'

बता दें कि सारा गुरपाल एक पंजाबी मॉडल, सिंगर और एक्ट्रेस हैं. सारा एक बेहतरीन डांसर भी हैं. मीडिसा रिपोर्ट्स के अनुसार, सारा, सुशांत सिंह राजपूत की बहुत बड़ी फैन हैं. उन्होंने सुशांत का हिट सीरियल 'पवित्र रिश्ता' का टाइटल ट्रैक गाया है. 2012 में उन्होंने 'मिस चंडीगढ़' का खिताब जीता था.

सिंगिंग और मॉडलिंग के अलावा, सारा गुरपाल ने साल 2017 में पंजाबी फिल्म 'डेंजर डॉक्टर जेली' (Dangar Doctor Jelly) के साथ सिंगर और अभिनेता रविंदर ग्रेवाल के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. सारा सुपरहिट पंजाबी फिल्म "मंजे बिस्त्रे" का हिस्सा थीं. इस फिल्म में, उन्हें गिप्पी ग्रेवाल, कर्मजीत अनमोल, बीएन शर्मा, आदि के साथ काम करने का मौका मिला.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें