1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 promo video aly goni angry on rumoured girlfriend jasmin bhasin accuses her of groupism says she is biased towards rubina dilaik upcoming episode bud

Bigg Boss 14 : रुबीना की वजह से जैस्मिन पर भड़के अली गोनी, लगाया ये आरोप, यहां देखें VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
jasmin bhasin aly goni
jasmin bhasin aly goni
instagram

Bigg Boss 14, Jasmin Bhasin, Aly Goni : रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' के घर में कुछ भी हो सकता है. दोस्‍ती में दरार और दुश्‍मनों के बीच दोस्‍ती इस घर में खुलकर दिखती है. जैस्मिन भसीन और अली गोनी की गहरी दोस्‍ती किसी से छुपी नहीं है. अली ने शो में वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में अपनी रुमर्ड गर्लफ्रेंड और दोस्‍त का जैसमीन भसीन का साथ दिया है. अली की एंट्री एपिसोड में दोनों को एकदूसरे के लिए भावुक होते हुए देखा गया था. लेकिन शो को नया प्रोमो फैंस को हैरान कर सकता है. बता दें कि इस वक्‍त जैस्मिन घर की कैप्‍टन है.

नए प्रोमो में अली गोनी, जैस्मिन पर भड़कते नजर आ रहे हैं. बिग बॉस द्वारा एक टास्‍क में रुबीना को टैडी बियर को फाड़ना है लेकिन वह उसे चम्‍मच से खरोंचती है. जिसपर निक्‍की तम्‍बोली बेहद नाराज दिखती है. हालांकि जैस्मिन उनका साथ देती नजर आती है. एजाज साफ कहते नजर आते हैं कि जैस्मिन उनका साथ दे रही हैं जिसके बाद अली, रुबीना पर नाराज दिखाई देते हैं. बता दें कि अली गोनी को फिलहाल एक कमरे में क्‍वारेंटाइन किया गया है.

इसके बाद अली गोनी, जैस्मिन से बात करने की कोशिश करते हैं, हालांकि वह उन्‍हें सीधे-सीधे इग्‍नोर मारती हैं. जिसके बाद अली गोनी, शीशे पर हाथ मारते हुए कहते हैं कि वह उनसे बार बार बात करने की कोशिश कर रहे हैं और वह उन्‍हें इग्‍नोर कर रही हैं. इस प्रोमो के सामने आने के फैंस लगातार कमेंट कर रुबीना को दोषी ठहरा रहे हैं. देखें वीडियो...

एजाज की वजह से नॉमिनेशन से बची थी जैस्मिन

इस हफ्ते की नॉमिनेशन टास्क के शुरुआत में ही बिग बॉस ने एजाज खान को किसी एक सदस्य को सेव करने की अनुमति दी थी. एजाज खान ने जैस्मिन भसीन का नाम लेकर हर किसी को चौंका दिया था. जिसकी वजह से पवित्रा पुनिया, एजाज से बेहद नाराज हो गई थीं, जिसके बाद दोनों के बीच एक तीखी बहस देखी गई थी. पवित्रा और जैस्मिन के बीच शुरू से ही तकरार देखी गई है.

अली गोनी लग चुका है पर फेक रिश्ता बनाने का आरोप

बता दें कि हाल ही में बिग बॉस 14 में एंट्री करनेवाले अली गोनी ने नताशा स्टेनकोविक के साथ टीवी के चर्चित डांसिंग रिएलिटी शो 'नच बलिए 9' में हिस्सा लिया था. इस शो के खत्म होते ही एली गोनी और नताशा स्टेनकोविक ने कभी भी एक-दूसरे की ओर मुड़ के भी नहीं देखा था। ऐसे में माना जाने लगा था कि एली गोनी ने सिर्फ इस रिएलिटी शो की खातिर ही नताशा स्टेनकोविक संग झूठे रिलेशनशिप का नाटक रचा था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें