1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 nominations jasmin bhasin breaks down when rubina asked to nominate aly goni eijaz khan pavitra punia in trouble upcoming episode bud

Bigg Boss 14: रुबीना ने जैस्मिन से मांगी अली गोनी की 'कुर्बानी', इस वजह से उलझन में एजाज खान, यहां देखें VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
jasmin and aly goni
jasmin and aly goni
twitter

Bigg Boss 14 : ‘बिग बॉस 14’ में आज का दिन घरवालों के लिए काफी इमोशनल होने वाला है. शो का नया प्रोमो सामने आया है जो वाकई भावुक करनेवाला है. आज घरवालों को अपने दोस्तों को बचाने के लिए एक कड़े इम्तेहान से गुज़रना पड़ेगा. उन्‍हें करीबियों को बचाने के लिए अपना सबसे कीमती और अपने दिल के करीब किसी भी सामान को नष्ट करना होगा. अली गोनी और जैस्मिन भसीन का वीडियो सामने आया है.

कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आज के एपिसोड के वीडियो शेयर किए हैं. इसमें अभिनव, रुबीना, जैस्मिन, अली, पवित्रा और एजाज को खुद को नॉमिनेशन से बचाने के‍ लिए कुछ न कुछ त्‍याग मांगने या त्‍याग करते हुए दिखेंगे. अभिनव शुक्ला से जो अली से कहते नजर आते हैं कि अगर वह उन्हें बचाना चाहते हैं तो उन्हें जैस्मिन की डॉल को नष्ट करना होगा. जैस्मिन के लिए यह डॉल बेहद प्‍यारी है, वह बेहद भावुक नजर आती हैं. अली दुविधा में हैं, अब फैसला उनके हाथ में हैं.

इसके बाद रुबीना, जैस्मिन से कहती हैं कि उन्हें बचाने के लिए उन्हें अपने सबसे अच्‍छे और करीबी दोस्त अली को सीधे-सीधे घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट करना होगा. जैस्मिन रोते हुए कहती है कि अली अभी-अभी तो घर में आए है उन्‍हें खेलने का एक मौका भी नहीं मिला है. बता दें कि अली गोनी ने पिछले हफ्ते ही घर में इंट्री की थी, जिसके बाद उन्‍हें एक अलग कमरे में कोरेंटिन किया गया था. उन्‍होंने कल की मुख्‍य घर में इंट्री की है.

एक और वीडियो सामने आया है जिसमें पवित्रा पुनिया एजाज से कहती नजर आ रही हैं कि नॉमिनेट से बचाने के लिए उन्‍हें अपनी वह फोटो फ्रेम तोड़नी होगी जो उन्‍होंने अपने बेड के पास लगा रखी है. एजाज बेहद भावुक नजर आते हैं. हालांकि पवित्रा रोती हुईं कहती हैं कि वह ऐसा न करें. बता दें कि एजाज को कई बार इस फोटो फ्रेम को किस करते हुए और गले लगाते हुए देखा गया है. उनके लिए भी यह बड़े इम्‍तेहान की घड़ी है.

बता दें कि हाल ही में कविता कौशिक की दोबारा इंट्री हुई है. अब बताया जा रहा है कि शो में इंटरटनमेंट का तड़का लगाने के लिए एक और वाइल्ड कार्ड सदस्य की एंट्री होने वाली है. सपना सप्पू जो बी ग्रेड फिल्मों में सपना भाभी के नाम से पॉपुलर हैं जल्‍द ही शो में नजर आएंगी. वह सोशल मीडिया पर अपनी बोल्‍ड तसवीरों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें