1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 naina singh mother advice her sidharth shukla in bigg boss naina singh hot and bold pics sidharth shukla and sehnaz sidnaz salman khan in bigg boss 14 sry

Bigg Boss 14: नैना सिंह की मां ने दी उन्हें सलाह, कहा "सिद्धार्थ शुक्ला की तरह एक शॉर्ट्स में पूरा सीजन मत निकाल देना"

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

बिग बॉस के 14वें सीजन में हाल ही में तीन नई वाइल्ड कार्ड इंट्री हुई है. शरदुल पंडित, कविता कौशिक और नैना पंडित ने वाइल्ड कार्ड के रूप में इंट्री मारी है. आपको बता दें इन तीनों की शो में इंट्री के बाद से ही शो का समीकरण बदल गया है. कविता कौशिक बिग बॉस हाउस की नई कैप्टन बन गई हैं. शो में नैना सिंह अच्छा खेल रही हैं. उन्हें आखिरी बार कुमकुम भाग्य में देखा गया था। स्पॉटबॉय के साथ एक साक्षात्कार में अभिनेत्री ने खुलासा किया कि बिग बॉस के घर में प्रवेश करने से पहले उसकी मां ने क्या सलाह दी थी.

नैना सिंह ने कहा, "मेरे बारे में लोगों की धारणाएं हैं कि मैं बहुत ऊपर और आक्रामक हूं क्योंकि उन्होंने मुझे अन्य रियलिटी शो में देखा है. लेकिन मेरी मां मुझे जानती है, इसलिए, उन्होंने मुझसे कहा कि मुझे अपना स्वभाव शांत रखना होगा. मां ने कहा कि जो लोग पहले से ही अंदर हैं, वे आप पर हावी हो सकते हैं, लेकिन आपको अपना स्टैंड लेना होगा और अपने लिए लड़ना होगा. और इसके लिए आपको अपनी आवाज नहीं उठानी पड़ेगी या किसी को नीचे नहीं रखना पड़ेगा. आप हमेशा उन्हें जवाब दे सकते हैं। अपनी गरिमा नहीं खोना. लाड लीना जाब बी झरोरात पाडे." नैना ने यह भी साझा किया कि उसकी माँ अपने कपड़ों के बारे में अधिक चिंतित है और अपनी माँ से मिली सबसे मजेदार सलाह का खुलासा किया.

उन्होंने कहा, "मेरी माँ और मैं सिद्धार्थ शुक्ला के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और मुझे उनकी तरह मज़बूत होकर शो में रहना चाहिए, पर उनकी तरह एक शॉट्स में पूरा शो नहीं निकाल देना चाहिए."

जान कुमार सानू ने मांगी माफी

हाल ही में बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के कंटेस्टेंट और सिंगर कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) ने बिग बॉस 14 में मराठी भाषा को लेकर ट‍िप्पणी की थी. उनकी ट‍िप्पणी पर जोरदार हंगामा हुआ था. जिसके बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने जान की इस टिप्पणी पर माफी के लिए उन्हें 24 घंटे का समय दिया था. वहीं, बिग बॉस ने जान को उनकी गलती का एहसास करवाते हुए उनसे माफी मंगवाई.

बिग बॉस ने जान को कन्फेशन रूम में बुलाकर उन्हें उनकी गलती का एहसास कराया. साथ ही जान को किसी भी भाषा के प्रति ऐसी टिप्पणी करने को लेकर सचेत किया. जिसके बाद जान ने नेशनल टेलीव‍िजन पर सॉरी कहा. उन्होंने कहा कि, मेरा कोई मकसद नहीं था कि मराठी लोगों को ठेस पहुंचाऊ. अगर मेरे कोई इंटेशन गलत आए है सामने तो उसके लिए मैं तहे दिल से माफी मांगता हूं.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें