1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 latest episode updates nikki tamboli and abhinav shukla to get the immunity bigg boss 14 news nikki tamboli hot and bold pics salman khan hosting bigg boss siddharth shukla sry

Bigg Boss 14 : इम्यूनिटी जीतने के लिए इस हद तक चली गई निक्की तंबोली, आज का एपिसोड होने वाला है काफी खास

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

बिग बॉस के 14वें सीजन का आगाज हो चुका है. शो में ग्लैमर और रोमांच का तड़का लगाने के लिए सारे कंटेस्टेंट्स तैयार हैं. नक्की तंबोली, सारा गुरपाल, जैस्मिन भसीन, रुबीना जैसे कलाकारों से शो में हर दिन कुछ नया देखने को मिल रहा है. आपको बता दें शो का एक नया प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें घर के मेंमर टास्क जीतने के लिए मेहनत करते दिखाई दे रहे हैं.

फ्रेशर्स वर्सेज सीनियर्स के बीच अकसर होती है तकरार

आपको बता दें कि बिग बॉस के 14वें सीजन का थीम फ्रेशर्स वर्सेज सीनियर्स को लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है. फ्रेशर्स की टीम में सारे नए कंटेस्टेंट्स हैं वहीं सीनियर्स की टीम में बिग बॉस के पुराने खिलाड़ी सिद्धार्थ शुक्ला, हीना खान और गौहर खान नजर आ रही है,

इम्यूनिटी जीतने के लिए किस हद तक जाएंगे निक्की और अभिनव

शो में निक्की तंबोली और अभिनव शुक्ला को इम्यूमिनिटी मिली है अब इन दोनों को इसे जीतने के लिए आज घर वालों को आज टॉर्चर सहना होगा. प्रोमो में शहजाद और निक्की इसके लिए घर वाले चियर्स करते दिखाई दे रहे हैं. आज का शो दिलचस्प इसलिए भी होगा क्योंकि ये देखने को मिलेगा कि कौन इम्यूनिटी पाने में सफल होतो है.

बीते एपिसोड में जैस्मिन और रुबीना को बिग बॉस ने लगाई फटकार

बिग बॉस ने जैस्मिन और रुबीना को फटकार लगाते हुए कहा कि, आप दोनों को यह कहते हुए सुना गया कि उन्‍हें अपनी जरूरत की सामान नहीं देना चाहते हैं. वह उन्‍हें खराब और बदसूरत दिखाना चाहते हैं. बिग बॉस ने कहा कि हम आपको इस सीजन में लाए है, हम क्‍यों ऐसा चाहेंगे कि आपको किसी भी तरह की परेशानी हो. सारे फैसले आप सभी ने लिए हैं. फिर इसके लिए बिग बॉस कैसे जिम्‍मेदार हो सकते हैं, क्‍योंकि उन्‍होंने किसी भी कार्य और फैसले में दखलअंदाजी नहीं की है. हालां‍कि दोनों ने अपनी अपनी सफाई पेश की.

एजाज खान घर के झगड़ों से घर वाले हुए परेशान, कहीं सिद्धार्थ के नक्शे कदम पर तो नहीं चल रहे हैं एंग्री एजाज

एजाज खान घर के सदस्‍यों को झगड़े को देखकर परेशान होते दिखे. उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें ऐसी आदत नहीं है. पवित्रा पुनिया भी उन्‍हें कहती नजर आईं कि मैंने आपके बारे में सुना था, आप इतने शांत तो नहीं थे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें