1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 late night sidharth shukla discusses about shehnaz gill with hina khan video viral sidnaaz fans says this bud

Bigg Boss 14 : देर रात शहनाज गिल के बारे ये बातें करते दिखे सिद्धार्थ शुक्‍ला, इस वजह से नाराज SidNaaz के फैंस, VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
sidharth shukla and shehnaz gill
sidharth shukla and shehnaz gill
photo: twitter

Bigg Boss 14 : रिएलिटी शो बिग बॉस 14 की धमाकेदार शुरूआत हो चुकी है. पहले दो हफ्ते घर के सभी नए सदस्‍य तूफानी सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla),‍ हिना खान (Hina Khan) और गौहर खान के कंट्रोल में हैं. बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला इस बार भी घर में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब नजर आ रहे हैं. सिद्धार्थ को घर के अंदर देख फैंस शहनाज गिल का काफी मिस कर रहे हैं. अब पहली बाद सिद्धार्थ ने खुलकर शहनाज के बारे में बात की है. वह हिना खान से दिल की बात साझा कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सिद्धार्थ शुक्‍ला और हिना खान शहनाज के बारे में बात करते नजर आ रहे है. हिना खान सिद्धार्थ से पूछती हैं कि, बिग बॉस 13 में तेरा सबसे अच्छा इक्वेशन किसके साथ था? इस पर सिद्धार्थ कहते हैं शहनाज. फिर हिना पूछती हैं और उन दोनों के साथ यानी पारस और माहिरा के साथ. सिद्धार्थ कहते हैं उनके साथ भी अच्छा था, तुमने पूछा ने सबसे अच्छा किसके साथ था, वो शहनाज के साथ था.

बातचीत आगे बढ़ती है और हिना खान कहती हैं वह तेरा बहुत ख्याल रखती थी, सिद्धार्थ कहते हैं हम दोनों एक-दूसरे का करते थे. हिना कहती हैं मैंने टीवी पर जो देखा उसके बारे में बात कर रही हूं, मैंने तेरा साइड इतना नहीं देखा. शहनाज तेरा ख्याल रखती थी, तेरे पैर दबाती थी. सिद्धार्थ तुरंत हंसकर कहते हैं, वो दबाती नहीं थी, मैं दबवाता था. सिद्धार्थ फिर कहते हैं मैं भी उसके पैर-हाथ-सिर दबाता था. लेकिन वो दिखाया नहीं गया. हिना खान कहती हैं बिल्कुल ये तो गिव एंड टेक होता है.

बता दें कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की जोड़ी 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक थी. शो खत्म होने के बाद भी दोनों के चर्चे खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. 'बिग बॉस' के घर में शहनाज ने अपनी चुलबुली हरकतों से सभी का दिल जीता था. दोनों म्‍यूजिक वीडियो ‘भुला दूंगा’ (Bhula Dunga) में नजर आये थे.

इस वजह से नाराज SidNaaz के फैंस

इस सीजन के घर के अंदर निक्‍की तम्‍बोली, सिद्धार्थ शुक्‍ला संग नजदीकियां बढ़ाने की कोशिश कर रही है. लगता है सिद्धार्थ और निक्की की नज़दीकियों से शहनाज गिल का दिल बुरी तरह टूट गया. निक्की ने भी सिद्धार्थ को मैरिज मटीरियल बताया और कहा कि वह उन्‍हें बेहद पसंद करती है. सिडनाज के फैंस इससे काफी नाराज दिखे. कईयों ने सिद्धार्थ को अनफॉलो कर दिया. बता दें सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल के फैंस सिडनाज़ के नाम से जाने जाते है.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें