1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 karni sena accused bigg boss show promoting love jihad and vugarity and demand for ban after eijaz khan pavitra punia kissing scene bud

Bigg Boss 14 : एजाज खान और पवित्रा पुनिया के किसिंग सीन पर मचा बवाल, करणी सेना ने की शो को बैन करने की मांग

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
bigg boss 14
bigg boss 14
twitter

Bigg Boss 14 : टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' एक बार फिर चर्चा में हैं. शो में एक्‍टर एजाज खान और पवित्र पुनिया का लव एंगल दिखाया जा रहा है. दोनों को कई बार गले लगते और एकदूसरे को किस करते देखा जा चुका है. इस वजह से अब शो की मुश्किलें बढ़ चुकी हैं. करणी सेना ने इसे लव जिहाद का हवाला देते हुए बैन करने की मांग की है. करणी सेना ने 18 नवंबर को एंडमोल शाइन प्रोडक्‍शन हाउस को नोटिस जारी किया है और शो को बैन करने की मांग की है.

इस नोटिस को बिग बॉस के खबरी नामक इंस्‍टाग्राम पेज पर साझा किया गया है. करणी सेना का कहना है कि शो में एजाज खान और पवित्रा पुनिया का किस करनेवाला प्रोमो जारी कर चैनल लव जिहाद और अश्‍लीलता को बढ़ावा देने का काम कर रहा है. इसे बर्दाश्‍त नहीं किया जा सकता. देश की सामाजिक नैतिकता को ठेस पहुंचा रहा है. यह हमारी संस्‍कृति के खिलाफ है. उन्‍होंने स्‍पष्ट तौर पर इस शो को बैन करने की मांग की है.

नोटिस में यह भी कहा गया है कि, अगर चैनल ने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया तो करणी सेना शो के खिलाफ प्रदर्शन करेगी. इसमें लिखा गया है कि, अगर शो को बैन या सेंसर नहीं किया गया तो करणी सेना सड़क पर उतरकर विरोध प्रदर्शन करेगी. उन्‍होंने शो पर लव जिहादा को भी बढ़ावा देने का आरोप लगाया.

जान सानू के कमेंट पर विवाद

हाल ही में बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के कंटेस्टेंट और सिंगर कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) ने बिग बॉस 14 में मराठी भाषा को लेकर टिप्‍पणी की थी. उनकी टिप्‍पणी पर जोरदार हंगामा हुआ था. जिसके बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने जान की इस टिप्पणी पर माफी के लिए उन्हें 24 घंटे का समय दिया था. बिग बॉस ने जान को कन्फेशन रूम में बुलाकर उन्हें उनकी गलती का एहसास कराया. साथ ही जान को किसी भी भाषा के प्रति ऐसी टिप्पणी करने को लेकर सचेत किया.

जान ने क्‍या कहा था

एक एपिसोड में गायक कुमार सानू के बेटे जान सानू ने मराठी भाषा के बारे में कहा था कि उन्हें इस भाषा से चिढ़ है. शो के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य और निक्की तंबोली अक्सर एक दूसरे से मराठी भाषा में बात करते रहते हैं जिसका जान सानू ने विरोध किया था. उन्होंने कहा कि अगर दम है तो हिंदी में बात करें. इस बात को लेकर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना जान पर भड़क गई थी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें