1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 jaan kumar sanu cried after nishant malkani eviction from bigg boss sidharth shukla and sehnaz sidnaz nikki tamboli hot and bold photos rashmi desai latest photoshoot salman khan in bb14 sry

Bigg Boss 14: निशांत हुए घर से बेघर तो रोने लगे जान, ऑडिएंस ने कहा घड़ियाली आंसू...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

बिग बॉस के 14वें सीजन में कल निशांत सिंह मलकानी घर से बेघर हो गए. कल के एपिसोड में बिग बॉस ने घर वालों को आदेश दिया कि रेड जोन में रह रहे घरवालों में से कौन ऐसा सदस्य है जिसे घर से बेघर हो जाना चाहिए. इस पर ग्रीन जोन में रह रहे लोगों ने निशांत का नाम लेकर उन्हें घर से बेघर कर दिया. निशांत के घर से निकलने के बाद कुमार सानू के बेटे जान की आंखों में आंसू आ गए. निशांत सिंह मलखानी के अच्छे दोस्त जान कुमार सानू उनसे लिपटकर रोते नजर आए. जान कुमार सानू के आंसू देखकर निशांत सिंह मलखानी काफी हैरान दिखे. निशांत सिंह मलखानी के जाने के बाद भी जान कुमार सानू का रोना बंद नहीं हुआ.

नॉमिनेशन के बाद निशांत और जान की दोस्ती में आई थी दरार


शो के शुरूआत में निशांत और जान की दोस्ती काफी गहरी होती दिख रही थी, पर जान को सेव नहीं करने के बाद निशांत और उनकी दोस्ती में दरार देखने को मिली. जान कुमार सानू बार बार निक्की तम्बोली से कहते दिखे कि मतभेद होने के बाद भी वह निशांत सिंह मलखानी को अपना दोस्त मानते थे. वहीं जनता जान कुमारा सानू के आंसूओं को फेक बता रही है. फैंस का मानना है कि जान कुमार सानू, निशांत सिंह मलखानी के इविक्शन पर दिखावा कर रहे थे.

जान की आंखों में आंसू आने से लोगों का था ये रिएक्शन

निशांत के घर से बेघर होने के बाद जान की आंखों में आंसू आ गए, इसके बाद ऑडियंस ने जान के आंसू को घड़ियाली बता दिया. इसके अलावा जान के बारे में लोगों ने कहा कि वो ओवरएक्टिंग कर रहे हैं.

कौन-कौन थे एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेटेड

जैस्मुिन भसीन, निशांत सिंह मलकानी, रुबीना और कविता कौशिक इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेडेट थे. निशांत के अलावा ऑडियंस वोट के आधार पर कविता कौशिक भी शो से बाहर हो गई.

अपने बेटे जान के सपोर्ट में आए सिंगर कुमार सानू


इधर कुमार सानू ने एक वीडियो जारी किया और अपने बेटे जान कुमार की जमकर तारीफ की है.इस वीडियो में कुमार सानू अपने बेटे जान की परवरिश पर ही सवाल उठाने के बयान से पलट गए हैं.कुमार सानू ने उनकी मां रीता भट्टाचार्य की तारीफ की है. उन्होंने कहा कि उनके अलग हो जाने के बाद जान की मां ने उनका बहुत ध्यान रखा है और वैसे ही उन्हें संभाला है जितना बेहतर वो उन्हें संभाल सकती थी.

Voot Select पर अनकट वीडियो

इस बार दर्शक 'बिग बॉस 14' कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट होने से पहले Voot Select पर इसे देख सकते हैं. इसके लिए वूट सेलेक्ट का सब्सक्रिप्शन लेना होगा. एपिसोड टेलिकास्ट होने से पहले Voot.com पर भी देखा जा सकता है. वहीं, टेलिकास्ट के बाद अगले दिन एपिसोड वूट पर फ्री में देखा जा सकता है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें