1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 jaan kumar sanu apologises for his comments on marathi language mns threat to stop shooting colors apology watch video salman khan div

Bigg Boss 14: मराठी भाषा के अपमान को लेकर जान कुमार सानू ने मांगी माफी, बोले- तहे दिल से सॉरी, VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jaan Kumar Sanu
Jaan Kumar Sanu
twitter

Jaan Kumar Sanu apology : हाल ही में बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के कंटेस्टेंट और सिंगर कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) ने बिग बॉस 14 में मराठी भाषा को लेकर ट‍िप्पणी की थी. उनकी ट‍िप्पणी पर जोरदार हंगामा हुआ था. जिसके बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने जान की इस टिप्पणी पर माफी के लिए उन्हें 24 घंटे का समय दिया था. वहीं, बिग बॉस ने जान को उनकी गलती का एहसास करवाते हुए उनसे माफी मंगवाई.

बिग बॉस ने जान को कन्फेशन रूम में बुलाकर उन्हें उनकी गलती का एहसास कराया. साथ ही जान को किसी भी भाषा के प्रति ऐसी टिप्पणी करने को लेकर सचेत किया. जिसके बाद जान ने नेशनल टेलीव‍िजन पर सॉरी कहा. उन्होंने कहा कि, मेरा कोई मकसद नहीं था कि मराठी लोगों को ठेस पहुंचाऊ. अगर मेरे कोई इंटेशन गलत आए है सामने तो उसके लिए मैं तहे दिल से माफी मांगता हूं.

कलर्स के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के मंगलवार के एपिसोड में गायक कुमार सानू के बेटे जान सानू ने मराठी भाषा के बारे में कहा था कि उन्हें इस भाषा से चिढ़ है. शो के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य और निक्की तंबोली अक्सर एक दूसरे से मराठी भाषा में बात करते रहते हैं जिसका जान सानू ने विरोध किया था. उन्होंने कहा कि अगर दम है तो हिंदी में बात करें. इस बात को लेकर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना जान पर भड़क गई थी.

जिसके बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना से फिल्म विभाग के अध्यक्ष अमेय खोपकर ट्वीट कहा था, 'जान कुमार सानू अगर 24 घंटे में माफी नहीं मांगते हैं तो बिग बॉस शो की शूटिंग नहीं होने दी जाएगी और जान सानू को काम कैसे मिलता है, आगे इसे भी हम देखेंगे.

हालांकि इसके बाद कलर्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया कर माफी मांगी थी. चैनल ने लिखा था, "मंगलवार को दिखाए गए एपिसोड में मराठी भाषा पर टिप्पणी की गई थी. इसको लेकर हम माफी मांगते हैं, हमारा ऐसे कोई भी इंटेशन नहीं था कि हम महाराष्ट्र को लोगों की भावना को चोट पहुंचाएं."

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें