1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 house inside pictures salman khan hosting bigg boss 14 contestants of bigg boss 14 bb 14 bigg boss 14 timings weekend ka war bigg boss 14 premiere episode sry

कुछ ऐसा है Bigg Boss 14 का घर, कंटेस्टेंट्स के लिए स्पा से लेकर थियेटर तक का है इंतजाम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

बिग बॉस के 14वें सीजन की शुरूआत होने वाली है. इस रियलिटी शो को दुनिया का सबसे बड़ा रियलिटी शो माना जाता है. आपको बता दें कि हर साल की तरह इस साल भी बिग बॉस का थीम काफी अलग होने वाला है. Covid-19 ने 'बिग बॉस' मेकर्स को उन इंतजाम के बारे में भी सोचने का मौका दे दिया है जो शायद इससे पहले तक कभी न हुआ हो.

क्या है बिग बॉस हाउस का थीम

बिग बॉस हाउस के बारे में डिजाइनर ओमंग कुमार ने बताया कि कि ढाई महीने पहले जब मैंने और प्रोडक्शन डिजाइनर वनीता ओमंग कुमार इस घर के डिजाइन को विजुअलाइज करना शुरू किया हमारे दिमाग में शो की थीम थी. हमने जिस तरह थीम फ्यूचर पर केंद्रित है, उसी तरह घर को डिजाइन किया. अभी दुनिया में जो स्थिति हम सब इससे निकलना चाहते, आगे बढ़ना चाहते हैं. बिग बॉस की इस बार थीम Futuristic है, इसी की तर्ज पर घर को डिजाइन किया गया है. इस बार घर में पहली बार रेस्टोरेंट, स्पा, थियेटर और मॉल होगा.

बिग बॉस का सबसे कलरफुल हिस्सा होगा बेडरूम

बिग बॉस के घर में बेडरूम कई कंटेस्टेंट्स के लिए सबसे एक सेफ जोन की तरह होता है. इस बार रूम में अलग-अलग तरह के बेड हैं जो इसके एम्बियंस को हाइलाइट करते हैं. कह सकते हैं कि ये कंटेस्टेंट्स के लिए घर का सबसे कलरफुल हिस्सा है.

इस बार बिग बॉस हाउस में स्पा का भी है इंतजाम

इस घर के अंदर खिलाड़ियों के लिए इस बार स्पा का भी इंतजाम है। इस तस्वीर में स्पा के अंदर ही रिलैक्स करते दिख रहे हैं सलमान खान. यकीनन घर में यह हिस्सा ऐसा रहने वाला है, जिसपर कंटेस्टेंट्स की लड़ाई होनी तय है. वहीं जहां घर में वह तरह तरह की चुनौतियों का सामना करेंगे, यहां पर बने स्पा में खुद रिलैक्स कर सकते हैं और खुद को तरोताजा कर सकते हैं.

बिग बॉस मॉल में मिलेंगे मनचाहे समान

इस बार बिग बॉस में 'बीबी मॉल' का भी इंतजाम किया गया है. कंटेस्टेंट्स के लिए बनने वाला है यह जगह सबसे बड़ा आकर्षण का केन्द्र. हालांकि ये सामान उन्हें टास्क जीतने के बाद ही मिल पाएगा.

कंटेस्टेंस्ट्स के लिए थियेटर का भी है इंतजाम

बिग बॉस के घर में इस बार कंटेस्टेंट्स को स्पेसशिप थियेटर भी मिलेगा. कोरोना संकट के बीच बिग बॉस शो को लेकर ओमंग कुमार ने कहा कि हमने इस बात का भी ध्यान रखा है कि लॉकडाउन के दौरान लोगों ने कौन सी चीजें मिस कीं. इसलिए इस बार मॉल, मूवी थियेटर और स्पा भी घर में मौजूद है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें