1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 day 10 october 13 updates bigg boss house will be in two groups for elimination task nikki tamboli bold photos latest episode sry

Bigg Boss 14 Day 10 Updates : इम्यूनिटी टास्क के लिए दो भागों में बंट जाएगा घर, नॉमिनेशन के बाद अलग हो जाएंगे एजाज और पवित्रा के रास्ते

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

बिग बॉस के 14वें सीजन की शुरूआत हो गई है. इस सीजन का पहला एलिमिनेशन कल हुआ और घर से बेघर हुई पंजाबी गायिका और अभिनेत्री सारा गुरपाल. आपको बता दें आज के बिग बॉस के एपिसोड में इम्यूनिटी टास्क में घर का बंटवारा होते दिखाई देगा. आज के एपिसोड में पवित्रा और इजाज में अलगाव होता दिखेगा. टास्क के दौरान दोनों टीमों में काफी नोक झोंक देखने को मिलेगी.

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट शेफाली जरीवाला के अनुसार शो सिर्फ सिद्धार्थ और निक्की चला रहे हैं. शेफाली बिग बॉस के 13वें सीजन में बतौर वाइल्ड कार्ड इंट्री पाई थी. शेफाली ने ट्वी के जरीए लिखा है शेफाली की ट्वीट में लिखा है, 'ऐसा लग रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला और निक्की तम्बोली ही इस शो को चला रहे है. आपको क्या लगता है?' शेफाली जरीवाला तो सारा गुरपाल के इविक्शन से भी काफी निराश हैं.

आपको बता दें कल ही शो में इस सीजन का पहला एविक्शन किया गया, जिसमें सारा को घर से बेघर कर दिया गया. आपको बता दें पिछले सीजन यानी सीजन 13 के विजेता सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी पिछले सीजन की जान मानी जाती थी, और इन दोनों को काफी लोग फिर से साथ देखना चाहते हैं.

सोशल मीडिया पर सारा गुरपाल के फैंस उन्हें सपोर्ट कर रहे है और लगातार उनके लिए ट्वीट कर रहे है. फैंस का कहना है कि उनके साथ सीनियर्स ने ठीक नहीं किया और वो निशांत मलकानी और राहुल वैद्य से ज्यादा बिग बॉस में एक्ट‍िव रही है. फैंस यहां तक कह रहे है कि सिद्धार्थ शुक्‍ला घर में अपनी दादागिरी कर रहे है और बिग बॉस उन्हें कुछ बोल भी नहीं रहे.

क्या निकी ने घायल कर दिया सारा को

पिछले हफ्ते इम्यूनिटी टास्क में निक्की तंबोली ने सारा की आखों को घायल कर दिया था, आपको बता दें इम्युनिटी टास्क में सारा गुरपाल पर निक्की तम्बोली ने जब बुलडोजर की सीट से हटाने की कोशिश की थी. तब उनके ‘ऐक्रेलिक’ नाखूनों से पंजाब की सिंगर की आंखों में चोट पहुंची थी. सुनने में आ रहा है कि ये चोट काफी गहरी थी जिसकी वजह से उनके लिए घर में डॉक्टर को भी बुलाया गया था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें