1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 contestant sara gurpal wants to work with salman khan bb14 bigg boss 14 latest update bigg boss 14 weekend ka war sara gurpal songs sara gurpal hot and bold photos sry

Bigg Boss 14: सारा गुरपाल ने बताई अपनी इच्छा, कहा ''अगर सलमान के साथ किया काम तो . . . ''

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

बिग बॉस 14 की शुरूआत हो चुकी है. इस शो को विश्व का सबसे बड़ा रियलिटी शो माना जाता है. इस बार शो में कंटेस्टेंट के रुप में पंजाबी गायिका और अभिनेत्री ने भाग लिया है. आपको बता दें सारा ने शो के होस्ट सलमान खान के साथ काम करने की इच्छा जताई है. सारा ने बताया, 'अगर मैं कभी सलमान खान के साथ एक फिल्म करती हूं, तो मैं पागल हो जाऊंगी.'

वह कहती हैं, "आज मैं जहां हूं, वह पंजाब की ही वजह से हूं इसलिए यह हमेशा पहले नंबर पर रहेगा. लोग मुझे इस वजह से जानते हैं क्योंकि मैंने पंजाब में काम किया हुआ है. 'बिग बॉस' भी इसी काम की वजह से है."

पंजाबी गीतों से मिली प्रसिद्धि

सारा गुरपाल ने पंजाबी सुपरहिट गीत, जीन (2014) में प्रदर्शित होने के बाद प्रसिद्धि प्राप्त की। बाद में, वह परंडा, तू छैदा, स्लो मोशन, देसी कट्टा, नचने नू जी करदा और जुत्ती जैसे गीतों में नजर आई. साल 2017 में उन्होंने मंजी बिस्त्रे में उन्होंने काम किया और वह पंजाबी मनोरंजन उद्योग में काम करने वाली एक जाना पहचाना नाम बन गई.

इस कारण सुर्खियों में हैं सारा गुरपाल

आपको बता दें बिग बॉस का हिस्सा बन चुकी सारा गुरपाल काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. सारा ने शो में इंटर किया तो पता चला वो सिंगल हैं, पर हाल ही में सारा का मैरिज सर्टिफिकेट सामने आया था और अब सारा के कथित पति तुषार कुमार ने एक बड़ा खुलासा किया है.

पिंकविला से बातचीत के दौरान तुषार कुमार ने खुलासा किया कि दोनों की शादी हुई है, लेकिन फिलहाल दोनों साथ नहीं रहते. हालांकि तुषार ने अपने और सारा के तलाक से भी इनकार किया है. तुषार ने कहा कि उन्होंने वर्ष 2014 में शादी की थी, लेकिन शादी को ‘गलती’ करार देते हुए जल्द ही वह अलग हो गए.

कल होगा बिग बॉस 14 का पहला वीकेंड का वार

बिग बॉस के 14वें सीजन का पहला वीकेंड एपिसोड यानी वीकेंड का वार का वक्त आ चुका है. आपको बता दें इस एपिसोड को लेकर खास तैयारी की गई है. वैसे तो बिग बॉस में कोरोना काल में सारे सुरक्षा मानकों का ध्यान रखा जा रहा है. सारे कंटेस्टेंट्स को घर में इंट्री लेने से पहले क्वेरेंटाइन किया गया है एवं तीन तीन बार उनका कोरोना टेस्ट भी हुआ है. आपको बता दें की इस बार वीकेंड के वार में ऑडियंस की कमी रहेगी. कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखा जा रहा है, जिसके कारण बिग बॉस के सेट पर ऑडियंस को नहीं देखा जाएगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें