30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bhojpuri Film : जारी हुआ पारिवारिक फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ का फर्स्ट लुक

अभिनेता प्रदीप पांडेय चिंटू बताते हैं कि ‘कभी खुशी कभी गम’ का स्क्रिप्ट मुझे बेहद पसंद आया. मुझे पूरा यकीन है कि दर्शक इसे बार-बार देखना चाहेंगे. इसमें मेरे साथ आम्रपाली दुबे, संचिता बनर्जी की केमेस्ट्री दर्शकों के दिलों पर छा जायेगी. यूं कहें कि यह फिल्म पूरी तरह से पैसा वसूल होगी.

Bhojpuri Film : भोजपुरी फिल्म विवाह, विवाह 2, विवाह 3 बना चुके निर्माता निशांत उज्जवल ने अब अपनी आनेवाली पारिवारिक फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ से पर्दा उठा दिया है और इसका फर्स्ट लुक जारी कर दिया है. इसमें प्रदीप पांडेय चिंटू, आम्रपाली दुबे, संचिता बनर्जी और महानायक कुणाल सिंह नजर आयेंगे.
बता दें कि आम्रपाली दुबे और संचिता बनर्जी एक साथ यूट्यूब की बेहद सफल भोजपुरी फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 2’ में दिख चुकी हैं और इस बार ‘कभी खुशी कभी गम’ में स्कीन शेयर कर रही हैं. फर्स्ट लुक में अभिनेता प्रदीप पांडेय चिंटू इन दोनों हॉट अभिनेत्रियों के प्यार में गिरफ्तार नजर आ रहे हैं.
यशी फिल्म्स अभय सिन्हा एवं रेणु विजय फिल्म्स एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति इस फिल्म का दर्शक काफी समय से इंतजार कर रहे हैं. प्रेमांशु सिंह निर्देशित इस फिल्म के निर्माता निशांत उज्जवल हैं और कार्यकारी निर्माता महेश उपाध्याय व अवध प्रसाद हैं.

Also Read : Bhojpuri Film : ओटीटी चौपाल ला रही है भोजपुरी की धांसू फिल्म ‘दरार 2’

राजश्री प्रोडक्शन की एहसास दिलायेगी यह फिल्म

अपनी फिल्म को लेकर निर्माता निशांत उज्जवल कहते हैं कि यह एक पारिवारिक फिल्म है, जो आपको राजश्री प्रोडक्शन की फिल्मों की एहसास दिलायेगी. फिल्म निर्माण में भव्यता के साथ हर बारीकी का पूरा ध्यान रखा गया है और पूरी टीम ने बड़ी मेहनत की है. निर्माता निशांत को पूरा भरोसा है कि यह फिल्म भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचायेगी. फिल्म में प्रदीप पांडेय चिंटू के साथआम्रपाली और संचिता को एक साथ देना अपने आप में दमदार एंटरटेनमेंट पैक है. फिलहाल पोस्ट प्रोडक्शन की तैयारी चल रही है और जल्द ही फिल्म का ट्रेलर जारी किया जायेगा.

आम्रपाली व संचिता के साथ चिंटू की दमदार केमेस्ट्री

वहीं अभिनेता प्रदीप पांडेय चिंटू बताते हैं कि ‘कभी खुशी कभी गम’ का स्क्रिप्ट मुझे बेहद पसंद आया. मुझे पूरा यकीन है कि दर्शक इसे बार-बार देखना चाहेंगे. इसमें मेरे साथ आम्रपाली दुबे, संचिता बनर्जी की केमेस्ट्री दर्शकों के दिलों पर छा जायेगी. यूं कहें कि यह फिल्म पूरी तरह से पैसा वसूल होगी.
पीआरओ रंजन सिन्हा ने बताया कि ‘कभी खुशी कभी गम’ के स्क्रिप्ट राइटर नन्हे पांडेय हैं और संगीतकार ओम झा हैं. वहीं प्यारे लाल यादव, अरविंद तिवारी, विनय निर्मल, उमा लाल यादव और शेखर मधुर ने इसके गीत लिखे हैं. इसमें एक्शन दिलीप यादव का और कोरियोग्राफी राम देवन की है. फिल्म के अन्य मुख्य कलाकारों में राम सुजान सिंह, पल्लवी कोहली, बृजेश त्रिपाठी, श्रद्धा नवल, आर्यन सिंह, हर्ष, बबलू खां, सुजीत भट्ट, दीपक सिन्हा व सूर्य द्विवेदी नजर आयेंगे. फिल्म के डीओपी मनोज सिंह हैं.

Also Read : Bhojpuri Song : कल्लू ने ये क्या किया! करेंसी लुटायी, पिस्टल लहराया, जरा देखिए वायरल वीडियो

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें