30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bhojpuri Song : कल्लू ने ये क्या किया! करेंसी लुटायी, पिस्टल लहराया, जरा देखिए वायरल वीडियो

अरविंद अकेला कल्लू का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वे पूजा निषाद पर नोट लुटाते और पिस्टल लहराते नजर आ रहे हैं. दरअसल, ये कल्लू का नया वीडियो एलबम करेंसी से’ है

Bhojpuri Song : भोजपुरी युवा दिलों पर राज करनेवाले सिंगर व एक्टर अरविंद अकेला कल्लू अपने अनोखे अंदाज से छाये रहते हैं. ऐसा ही एक उनका अंदाज इन दिनों यूट्यूब म्यूजिक चैनल ‘अपनी धुन भोजपुरी’ पर खूब वायरल हो रहा है. इसमें ‘करेंसी से’ गाने पर एक्ट्रेस पूजा निषाद के साथ उनकी मसालेदार केमेस्ट्री देखी जा सकती है. इस गाने को कल्लू ने शिवानी सिंह के साथ गाया है.
इस गाने पर कल्लू पिस्टल लहराते नजर आये हैं पूजा के ऊपर जमकर नोट बरसाये हैं. इन दिनों यह गाना पार्टी सॉन्ग बन चुका है और इसके रील्स भी खूब बनाये जा रहे हैं. ‘करेंसी से’ गाना ‘अपनी धुन भोजपुरी’ की धमाकेदार पेशकश है, जिसे अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है. यह चैनल भोजपुरी दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है, जहां नये-नये हिट गाने देखे-सुने जा सकते हैं. फैंस इस गाने को खूब पसंद कर रहे है. इस गाने को पहले 48 घंटे में करीब छह लाख बार देखा जा चुका है.

Kallu Currency1
Bhojpuri song : कल्लू ने ये क्या किया! करेंसी लुटायी, पिस्टल लहराया, जरा देखिए वायरल वीडियो 3

कल्लू ने अपने फैंस से मांगा प्यार और आशीर्वाद

अपनी धुन भोजपुरी पर अपने नये गाने ‘करेंसी से’ को लेकर कल्लू अपने फैंस से कहते हैं कि आप मुझे इसी तरह प्यार और दुलार देते रहिये, मैं आपके लिए एक से बढ़कर एक मनोरंजन लेकर आता रहूंगा. साथ ही उन्होंने अपने फैंस से ढेर सारा आशीर्वाद और स्नेह मांगा है. कल्लू का दावा है कि यह गाना मनोरंजन के लेवल को एक कदम ऊपर लेकर जाने वाली है. इस गाने में शिवानी सिंह ने हमारे साथ शानदार काम किया है. वहीं पूजा निषाद के साथ बेहतरीन केमेस्ट्री को फिल्माने में पूरी टीम ने बड़ी मेहनत की है. इसे आप दर्शकों को भरपूर प्यार मिलेगा, इसका मुझे पूरा भरोसा है.

Kallu Currency2
Bhojpuri song : कल्लू ने ये क्या किया! करेंसी लुटायी, पिस्टल लहराया, जरा देखिए वायरल वीडियो 4

‘करेंसी से’ गाने को आशुतोष तिवारी ने लिखा है और इसके संगीतकार प्रियांशु सिंह हैं. निर्देशक पवन पाल और एडिटर अंगद पाल हैं. पीआरओ रंजन सिन्हा बताते हैं कि यह गाना युवा दिलों का पसंदीदा बन गया है. उन्होंने बताया कि अपनी धुन भोजपुरी के सीइओ अमित सिंह, प्रोजेक्ट मैनेजर दीपांस सिंह और पब्लिसिटी सूरज सिंह इसकी सफलता से बेहद उत्साहित हैं.

Also Read : Arvind Akela kallu का नया गाना ‘यारवा बक्सर वाला’ रिलीज, डिंपल की अदाओं के दीवाने हुए फैंस, VIDEO

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें