30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bhojpuri Film : अक्षरा सिंह की अपकमिंग फिल्म ‘ऐसा पति मुझे दे भगवान’ का दमदार ट्रेलर रिलीज

भोजपुरी की सुपर हॉट एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की नयी फिल्म ऐसा पति मुझे दे भगवान’ का ट्रेलर आउट कर दिया गया है. इस फिल्म में अक्षरा सिंह और अभिनेता अंशुमान सिंह राजपूत मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.

Bhojpuri Film : आइवीवाइ एंटरटेनमेंट एक्चुअल मूवीज एलएलपी एसोसिएशन प्रस्तुत भोजपुरी की सुपर हॉट अभिनेत्री अक्षरा सिंह की बहुप्रतीक्षित भोजपुरी फिल्म ऐसा पति मुझे दे भगवान’ का ट्रेलर आउट कर दिया गया है. दर्शक इस फिल्म का इंतजार बेसब्री से कर रहे थे और ट्रेलर ने उनके उत्साह को और बढ़ा दिया है. ट्रेलर में अक्षरा सिंह का जलवा देखने को मिल रहा है. फिल्म की कहानी बेहद रोचक है और इसमें सभी कलाकार अपनी भूमिकाओं में बेहतर नजर आ रहे हैं. फिल्म के प्रोड्यूसर संदीप सिंह और अविनाश रोहरा हैं.

फिल्म में लीड रोल निभा रही हैं अक्षरा

इस फिल्म में भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह और अभिनेता अंशुमान सिंह राजपूत मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. ट्रेलर में दोनों की शानदार केमिस्ट्री व दमदार एक्टिंग को देखकर ऑडियन्स भी हैरान हो रहे हैं. फिल्म ‘ऐसा पति मुझे दे भगवान’ का निर्देशन प्रसिद्ध निर्देशक इस्तियाक शेख बंटी ने किया है, जिन्होंने पहले भी कई हिट फिल्में दी हैं.

ट्रेलर में कॉमेडी और इमोशन का तड़का

ट्रेलर में एक मजेदार व रोमांचक स्टोरी की झलक देखने को मिल रही है, जो दर्शकों को गुदगुदाने के साथ-साथ सोचने पर भी विवश कर सकती है. फिल्म के गीत पहले ही लोगों के बीच लोकप्रिय हो चुके हैं और ट्रेलर में उनका अद्भुत प्रस्तुतीकरण देखने को मिलता है. ट्रेलर में कॉमेडी व इमोशन का शानदार कॉकटेल देखने को मिल रहा है, जो दर्शकों को पूरी फिल्म देखने के लिए मजबूर कर देगा. अपनी नयी फिल्म को लेकर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने बताया कि हमें पूरा विश्वास है कि ऑडियन्स को यह फिल्म खासा पसंद आयेगी. इसमें मनोरंजन के सभी एलिमेंट्स शामिल हैं, जैसे-कॉमेडी, इमोशन और एक प्रभावशाली कहानी के साथ इमोशनल क्लाइमेक्स फिल्म की यूएसपी है.

Aisa Pati Mujhe De Bhagwan 2
Bhojpuri film : अक्षरा सिंह की अपकमिंग फिल्म ‘ऐसा पति मुझे दे भगवान’ का दमदार ट्रेलर रिलीज 2

फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं दर्शक

फिल्म का ट्रेलर B4U के ऑफिशियल यूट्यूब पर उपलब्ध है और इसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. दर्शकों ने ट्रेलर की तारीफों के पुल बांध दिये हैं और अब वे बेसब्री से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्म ‘ऐसा पति मुझे दे भगवान’ में अक्षरा सिंह और अंशुमान सिंह राजपूत के साथ अयाज खान, अमित शुक्ला, विद्या सिंह, प्रेम दुबे, ज्योति मिश्रा, पल्लवी कोहली मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. कथा, पटकथा व संवाद अरविंद तिवारी का है. संगीतकार साजन मिश्रा है. लिरिक्स अरविंद तिवारी और प्यारे लाल यादव के हैं. फिल्म में सिंगर प्रियंका सिंह, ज्योति शर्मा और सुगम सिंह ने अपनी आवाज दी है. संकलन नागेंद्र यादव और पोस्ट प्रोडक्शन आई विजन है. छायांकन डीके शर्मा हैं. कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी और सोनू प्रीतम हैं. आर्ट डायरेक्टर संजय कुमार हैं. पीआरओ रंजन सिन्हा हैं.

Also Read: Bhojpuri Film : सुपर स्टार खेसारीलाल यादव की फिल्म “रंग दे बसंती” का बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें