1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. dinesh lal yadav nirahua and amrapali dubey song na jaane ka ho gaeel baate aaj viral on social media watch video bud

निरहुआ-आम्रपाली के इस लहरदार Bhojpuri गाने ने जमकर काटा बवाल, यूट्यूब पर व्यूज 25 मिलियन के पार, VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
dinesh lal yadav nirahua and amrapali
dinesh lal yadav nirahua and amrapali
photo: youtube

Bhojpuri Song 2020: भोजपुरी सुपरस्‍टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ और अभिनेत्री आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की जोड़ी सुपरहिट है. जब भी पर्दे पर आती है जादू बिखेर जाती है. दर्शक उन्‍हें पर्दे पर एकसाथ देखना पसंद करते हैं. यह कहना गलत न होगा कि फिल्मों में इनका एक साथ आना ही उसके हिट होने की गारंटी दे देता है. अब निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक नया गाना 'न जाने का हो गईल बाटे आज' (Na Jaane Ka Ho Gaeel Baate Aaj) तेजी से वायरल हो रहा है.

इस गाने को भोजपुरी के जानेमाने सिंगर आलोक कुमार और कल्पना पटवारी ने मिलकर गाया है. गाने को प्यारेलाल यादव ने लिखा है और संगीत राजेश-रजनीश ने दिया है. यह गाना भोजपुरी 'निरहुआ हिंदुस्‍तानी' का है. इस गाने को अबतक 25 मिलियन से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है.

हाल ही में एक मीडिया हाउस से हुई बातचीत में निरहुआ ने आम्रपाली दुबे संग अपनी केमिस्ट्री के बारे में बात करते हुए कहा, साल 2014 में मेरी और आम्रपाली की फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' रिलीज हुई थी. उस फिल्‍म को लोगों ने खूब प्‍यार दिया. लोग हमें कहते थे, वे इस फिल्म को देखने बार-बार आ रहे हैं.

दिनेश लाल यादव बिग बॉस शो के कंटेस्टेंट रह चुके हैं. निरहुआ गाजीपुर के छोटे से गांव टंडवा से ताल्लुक रखते हैं. दिनेश लाल यादव को उत्तर प्रदेश सरकार का सर्वोच्च सम्मान यश भारती से सम्मानित किया जा चुका है. निरहुआ भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ अब म्यूजिक वीडियोज में भी अपनी पैठ बना रहे हैं. बीते दिनों होली के मौके पर रिलीज हुए उनके कई गानों ने जमकर सुर्खियों बटोरी थीं.

गौरतलब है कि निरहुआ ने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्‍म 'चलत मुसाफिर मोह लियो रे' में सर्पोटिंग एक्‍टर के तौर पर की थी. साल 2008 में उन्‍होंने फिल्‍म 'निरहुआ रिक्‍शावाला' से बतौर लीड एक्‍टर नजर आये थे. फिल्‍म भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस पर ब्‍लॉकबस्‍टर साबित हुई थी. इसके बाद निरहुआ ने निरहुआ हिंदुस्‍तानी, पटना से पाकिस्‍तान, निरहुआ हिंदुस्‍तानी 2, बम बम बोल रहा है काशी जैसी सुपरहिट फिल्‍में की. निरहुआ भोजपुरी इंडस्‍ट्री में 'जुबली स्‍टार' के नाम से भी जाने जाते हैं.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें