26.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Pawan Singh के बाद Akshara Singh की राजनीति में एंट्री, दोनों की पढ़िए दोस्ती से लेकर तकरार तक की कहानी

अक्षरा सिंह के भी पटना से चुनाव लड़ने की बात सामने आ रही है. पटना के कंकड़बाग में रहने वाली भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री अक्षरा सिंह चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के साथ आज जुड़ने वाली है.

पवन सिंह और अक्षरा सिंह (Akshara Singh And Pawan Singh chemistry) भोजपुरी सिनेमा की रोमांटिक जोड़ियों में से एक रही है. बड़े पर्दे पर तो इस जोड़ी ने खूब धूम मचाई है.अब ये दोनों जोड़ी राजनीति में भी धूम मचाने की तैयारी मे है. कुछ दिन पहले ही भोजपुर फिल्म अभिनेता पवन सिंह ने भी बिहार के भोजपुर से बीजेपी की टिकट पर चुनाव लड़ने की बात कही थी. अब अक्षरा सिंह के भी पटना से चुनाव लड़ने की बात सामने आ रही है. पटना के कंकड़बाग में रहने वाली भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री अक्षरा सिंह चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के साथ आज जुड़ने वाली है. कहा जा रहा है कि भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को सोमवार को दिन के 3 बजे जनसुराज पार्टी प्रमुख प्रशांत किशोर उन्हें सदस्यता दिलवाएंगे.

पटना से चुनवा लड़ सकती है अक्षरा

अक्षरा सिंह पटना से चुनवा लड़ सकती हैं. अक्षरा सिंह पटना की ही रहने वाली है. उनका बचपन भी पटना में ही गुजरा है. इससे ही इस बात की चर्चा तेज हो गई है कि वे पटना में बीजेपी प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद के खिलाफ चुनाव लड़ सकती हैं. बताते चलें कि प्रशांत किशोर से मुलाकात के बाद अक्षरा ने उनकी पार्टी में शामिल होने का फैसला लिया है. इससे पहले भोजपुरी फिल्म अभिनेता पवन सिंह भी लोकसभा चुनाव 2024 का चुनाव लड़ने की बात कही थी. बीजेपी ऑफिस में भोजपुरी फिल्म के सुपर स्टार पवन सिंह ने पत्रकारों के यह पूछने पर कि क्या भोजपुर से चुनाव लड़ेंगे? ‘उन्होंने कहा था कि आगे बढ़ने की इच्छा किसको नहीं होती है. कौन नहीं चाहता कि हम आगे बढ़ें. मैंने कमर कस लिया है,बस आदेश का इंतजार है’ जो पार्टी कहेगी वह करूंगा, बस अब आदेश का है इंतजार. वे भोजपुर से चुनाव लड़ना चाहते हैं. बताते चलें कि बिहार के भोजपुर से फिलहाल आर के सिंह सांसद हैं.

Also Read: भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह के बयान पर बिहार में तेज हुई सियासी हलचलें, जानें दावेदारी से पहले किसका है इंतजार
जब टूटा अक्षरा सिंह का दिल

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को पवन सिंह के धोखा की कहनी अक्षरा को बंद कमरे में मिली थी. इस घटना के बाद बेशक अक्षरा सिंह आज अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चली हों लेकिन पवन सिंह के दिए धोखे ने उन्हें एक वक्त पर ऐसा तोड़ डाला था कि वह काफी परेशान रहने लगी थीं. एक वक्त पर तो ऐसा लगने लगा था कि जल्द ही यह सितारे (अक्षरा सिंह और पवन सिंह) शादी के बंधन में भी बंध जाएंगे. इसकी हर ओर चर्चा भी हो रही थी. लेकिन ऐसा नहीं हो सका. क्योंकि पवन सिंह की जिंदगी में ज्योति सिंह नाम की लड़की ने एंट्री मार ली थी.अक्षरा सिंह ने इसके बाद पवन सिंह से अपने रिश्ते तोड़ लिए थे. दोनों के रिश्ते में ब्रेक का असर केवल उनकी पर्सनल लाइफ में ही नहीं बल्कि प्रोफेशनल लाइफ में भी भूचाल ला दिया था. अक्षरा सिंह ने पवन सिंह पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे. उन्होंने तब मीडिया के सामने अपने रिश्ते पर खुलकर बात भी की थी.

इस वजह से अक्षरा ने पीछे लिए थे अपने कदम

पवन सिंह और ज्योति सिंह की शादी के बाद अक्षरा सिंह ने कहा था कि मैं नहीं चाहती थी कि वह किसी का घर तोड़े. वैसे पवन सिंह प्यार के मामले में काफी अनलकी रहे हैं. पवन सिंह की पहली पत्नी ने शादी के 1 साल बाद ही सुसाइड कर लिया था, तो वहीं अक्षरा सिंह के साथ उनका अफेयर हुआ था. लेकिन यह ज्यादा वक्त तक टिक नहीं पाया. इसके बाद पवन सिंह ने जिस ज्योति सिंह के लिए पवन सिंह ने अक्षरा सिंह का दिल तोड़ा था आज वो भी उनके साथ नहीं रहती है. दोनों के बीच तलाक का केस चल रहा है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें