29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बलात्कार के मामले में भोजपुरी फिल्म अभिनेता मनोज पांडे की पत्नी भी गिरफ्तार

मुंबई : शादी के बहाने 27 वर्षीय एक गायिका सह अभिनेत्री से कथित रूप से बलात्कार करने पर भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता मनोज पांडे को गिरफ्तार करने के दो दिन बाद उनकी पत्नी को भी पति की मदद करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. चर्कोप थाने के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि […]

मुंबई : शादी के बहाने 27 वर्षीय एक गायिका सह अभिनेत्री से कथित रूप से बलात्कार करने पर भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता मनोज पांडे को गिरफ्तार करने के दो दिन बाद उनकी पत्नी को भी पति की मदद करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

चर्कोप थाने के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अभिनेता की 20 वर्षीय पत्नी को शनिवार मुंबई के उपगनरीय क्षेत्र कांडिवली में उनके निवास से गिरफ्तार किया गया. दोनों ने पीड़िता को कथित रूप से 10.80 लाख रुपये का चूना भी लगाया था.

पुलिस अधिकारी के अनुसार, पीड़िता 15 सितंबर को पांडे के खिलाफ बलात्कार की शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंची थी, उसके बाद अभिनेता की पत्नी ने उसे कथित रूप से धमकी दी कि यदि वह उसके पति से दूर नहीं रही तो उसे उसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे. पांडे को 21 सितंबर को ठाणे जिले के कल्याण से गिरफ्तार किया गया था. तब वह शूटिंग कर रहे थे.

पुलिस ने अनुसार पांडे (27 वर्ष) कीलिव इन पार्टनर रह चुकी पीड़िता ने आरोप लगाया कि वर्ष 2015 में गर्भ ठहरने के दो महीने बाद अभिनेता ने उसे गर्भपात के लिए बाध्य किया था.

पीड़िता की शिकायत के अनुसार, वह 2012 में एक पार्टी में पांडे से मिली थी और उन्होंने उसे एक फिल्म में भूमिका दिलाने का वादा किया. बाद में दोनों कांडिवली में किराये के एक मकान में आ गये.

मकान का किराया वही दे रही थी. दोनों आरोपियों के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की विभिन्न संबंधित धाराएं लगायी गयी है. मामले की जांच चल रही है.

यह भी पढ़ें –

भोजपुरी अभिनेता मनोज पांडेय गिरफ्तार, महिला ने लगाया था रेप का आरोप

रेप के आरोप में भोजपुरी अभिनेता मनोज पांडेय गिरफ्तार, जानें एक्‍टर के बारे 7 बातें…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें