28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

‘पाकिस्‍तान में जय श्रीराम’ 15 अगस्‍त से सिनेमाघरों में

स्‍वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त को चर्चित निर्माता भूपेंद्र विजय सिंह और बबलू एम गुप्ता की नयी भोजपुरी फिल्म ‘पाकिस्तान में जय श्रीराम’ बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी. राजपूत फिल्म्स फैक्ट्री के बैनर तले बनी इस फिल्म में भोजपुरी इंडस्‍ट्री के फिटनेस आइकॉन विक्रांत सिंह राजपूत और बिग बॉस फेम मोनालिसा की […]

स्‍वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त को चर्चित निर्माता भूपेंद्र विजय सिंह और बबलू एम गुप्ता की नयी भोजपुरी फिल्म ‘पाकिस्तान में जय श्रीराम’ बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी.

राजपूत फिल्म्स फैक्ट्री के बैनर तले बनी इस फिल्म में भोजपुरी इंडस्‍ट्री के फिटनेस आइकॉन विक्रांत सिंह राजपूत और बिग बॉस फेम मोनालिसा की जोड़ी साथ नजर आयेगी, जिनका इंतजार भोजपुरिया दर्शकों को लंबे समय है.

फिल्‍म ‘पाकिस्तान में जय श्रीराम’ के बारे में निर्माता भूपेंद्र विजय सिंह कहते हैं कि इस फिल्‍म की पटकथा काफी मनोरंजक है और इस फिल्‍म के जरिये देशभक्ति की भावना को भोजपुरिया पर्दे पर बड़ी शिद्दत से उतारने का प्रयास किया गया है.

उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म में जरूरत के अनुसार देश, राष्ट्रीय ध्वज, भारत सरकार सभी का उल्लेख है. एक खास दृश्य में पाकिस्तान में अपने देश का झंडा देख कर हमें उस पर गर्व होता है.

आमतौर पर भोजपुरी इंडस्‍ट्री में फिल्‍में फैंटेसी आधारित प्रेम कहानियाें पर बनती हैं, मगर इस फिल्‍म के जरिये समाज और देश का अत्याचार, अन्याय और विसंगतियों से अलग सच्‍ची घटना पर एक जोशीली कहानी को फिल्‍माया गया है.

फिल्‍म के निर्देशक रामाकांत प्रसाद की मानें तो यह फिल्म हमें अपने देश की एक बड़ी घटना से परिचित कराती है, जो पाकिस्तान में फिल्म के नायक विक्रांत सिंह के साथ घटित होती है.

फिल्‍म ‘पाकिस्तान में जय श्रीराम’ में पाकिस्तान के नापाक इरादों को कुचलने के साथ ही विक्रांत सिंह राजपूत की जाबांजी लोगों को पसंद आयेगी और मोनालिसा के साथ उनका रोमांस लोगों को फिल्‍म के प्रति आकर्षित करेगा. इस फिल्म को लेकर पूरी टीम में काफी उत्साह है.

खुद विक्रांत और मोनालिसा ने भी माना है कि यह फिल्‍म उनके लिए बे‍हद खास है और उम्‍मीद जतायी है कि ‘पाकिस्‍तान में जय श्रीराम’ दर्शकों को भी काफी पसंद आयेगी.

फिल्‍म में विक्रांत-मोनालिसा के अलावा खलनायक अवधेश मिश्रा, नेहा सिंह, हीरा यादव, धामा वर्मा, बालगोविंद बंजारा, प्रेम प्रधान, उल्हास कुडवे और सोनिया मिश्रा की मुख्य भूमिकाएं हैं.

अब सबको इंतजार है 15 अगस्त का, जिस दिन देशभक्ति से लबरेज भोजपुरी फिल्म ‘पाकिस्तान में जय श्रीराम’ भोजपुरिया पर्दे पर होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें