37.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Bhojpuri Film: श्वेता तिवारी ने भोजपुरी के कई फिल्मों में मचाया है धमाल, मनोज तिवारी के साथ कभी दिखी थी जोड़ी

Bhojpuri Film: भोजपुरी सिनेमा के कई फिल्मों में श्वेता तिवारी ने धमाल मचाया है. इनके फिल्मों को दर्शक खूब पसंद करते हैं. वहीं, एक फिल्म में इन्होंने मनोज तिवारी के साथ काम भी किया था. इनकी जोड़ी को सभी ने बहुत पसंद किया था.

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के कई फिल्मों में श्वेता तिवारी ने काम किया है. इनके फिल्मों को दर्शक आज भी बहुत पसंद करते हैं. वहीं, एक फिल्म में इन्होंने मनोज तिवारी के साथ काम किया था. हालांकि, श्वेता तिवारी टीवी इंडस्ट्री की श्वेता जानी मानी अभिनेत्री रह चुकी है. इन्होंने कई फिल्मों में अपनी मौजूदगी भी दर्ज कराई है. इनके करोड़ों में फैंस है. लोग इन्हें सोशल मीडिया पर भी खूब फॉलो करते हैं. इन्होंने कभी भोजपुरी की फिल्मों में भी काम किया था. इसमें यह मनोज तिवारी और रवि किशन जैसे बेहतरीन कलाकारों के साथ काम कर चुकी है. श्वेता तिवारी जानी मानी अदाकारा है और यह किसी पहचान की मोहताज भी नहीं है.

श्वेता तिवारी के बिहार में भी कई फैन्स

श्वेता तिवारी के बिहार में भी कई फैन्स है. इन्हें यहां के लोग खूब पसंद करते हैं. इन्होंने टीवी, म्यूजिक वीडियो से लेकर वेब सिरीज तक में काम किया है. भोजपुरी के अलावा श्वेता कन्नड़, पंजाबी, उर्दू, मराठी और नेपाली फिल्मों में नजर आ चुकी है. इन्होंने अपने जीवन में एक लंबा सफर तय किया है. साथ ही खूब मेहनत भी किया है. श्वेता ने भोजपुरी की फिल्मों में खूब धमाल मचाया है. साथ ही बेहतरीन से बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. उन्होंने मनोज तिवारी के साथ फिल्म में काम किया है और इस एक्टर के साथ इनकी जोड़ी को सभी ने खूब पसंद भी किया था.

Also Read: Ram Mandir: प्राण प्रतिष्ठा से पहले भगवान राम को लेकर अक्षरा सिंह का भक्ति गाना रिलीज, जानिए गाने की खासियत
रवि किशन के साथ निभाया था मुख्य किरदार

साल 2008 में हमार सैया हिंदुस्तानी नाम की फिल्म रिलीज हुई थी. यह श्वेता तिवारी की पहली भोजपुरी फिल्म थी. इसमें वह रवि किशन के साथ मुख्य किरदार निभा रही थी. इसके पहले उन्होंने हिन्दी की फिल्मों में भी काम किया था. यह मदहोशी और आबरा का डाबरा जैसी हिन्दी फिल्मों में नजर आई थी. कब अइबू अंगनवा हमार नाम की भोजपुरी फिल्म में श्वेता तिवारी ने सभी का दिल जीत लिया था. इसमें इनके साथ मनोज तिवारी थे. इसमें श्वेता ने नैना नाम की एक लड़की का किरदार निभाया था. इसके अलावा साल 2008 में श्वेता की मूवी ए भोजी के सिस्टर आउट हुई थी. इसमें मनोज तिवारी उनके साथ लीड रोल में थे. फिल्म के गाने तक को लोगों ने पसंद किया था.

Also Read: Bhojpuri Gana: अक्षरा सिंह के गाने ‘यूपी बिहार लूटने’ ने इंटरनेट पर मचाया बवाल, एक्ट्रेस की अदाओं पर फैंस फिदा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें