1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. barc trp report week 47 top 5 tv shows anupama kundali bhagya kumkum bhagya indias best dancer taarak mehta ka ooltah chashmah in trp list know about number one serial latest update bud

TRP Report : टॉप पर इस शो का दबदबा, 'तारक मेहता' की शानदार इंट्री, जानें कौन सा सीरियल नंबर 1 पर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
barc trp report 47th week
barc trp report 47th week
instagram

TRP Report Top 5 Serials : बार्क (BARC India) की 47वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग आ गई है. इस हफ्ते रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा के सीरियल 'अनुपमा' टॉप पर है. 'कुंडली भाग्य' दूसरे नंबर पर बना हुआ है. 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्मा' ने शो में फिर इंट्री मारी है. इस हफ्ते भी सलमान खान का शो 'बिग बॉस 14' और अमिताभ बच्चन का शो 'कौन बनेगा करोड़पति 12' इस लिस्‍ट से गायब है.

1. अनुपमा

इस हफ्ते भी टीआरपी लिस्ट में 'अनुपमा' नंबर एक पर है. 'अनुपमा' शो में रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा लीड रोल में हैं. जारी ट्रैक के अनुसार, वनराज और काव्‍या के अफेयर का सच पूरे परिवार के सामने आ चुका है. वनराज ने घर छोड़ दिया है और वह काव्‍या के पास रहने आ गया है. अनुपमा के पास अब कई चु‍नौतियां हैं. शो में दिलचस्‍प ट्रैक चल रहा है. शो को 9311 इंप्रेशन मिले हैं.

2. कुंडली भाग्‍य

'कुंडली भाग्‍य' दूसरे नंबर पर बना हुआ है. शो में श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर लीड रोल में हैं. माहिरा ने धोखे से प्रीता को जहर खिला दिया है और इसका दोष सरला पर लगा दिया है. सरला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. हालांकि अब वह जेल से बाहर आ गई है. माहिरा ने अब प्रीता को करण से दूर करने के लिए जान से मारने का प्‍लान बनाया है. इस शो को 7119 इंप्रेशन मिले हैं.

3. इंडियाज बेस्‍ट डांसर

तीसरे नंबर उस शो ने जगह बनाई है जिसने हाल में दर्शकों को अलविदा कहा है. रियेलिटी डांस शो 'इंडियाज बेस्‍ट डांसर' के फिनाले ने लोगों का ध्‍यान खींचा. इस शो के विनर विनर टाइगर पॉप बने. नकी कोरियोग्राफर वर्तिका झा है. उन्‍होंने मुकुल गेन, सुभ्रानिल पॉल, परमदीप सिंह और स्वेता वारियर को पछाड़ कर इस शो की चमचमाती कार अपने नाम की. गीता कपूर, मलाइका अरोड़ा और टेरेंस लुईस शो को जज करते थे. इस शो को 6679 इंप्रशेन मिले हैं.

4. कुमकुम भाग्य

एकता कपूर का शो 'कुमकुम भाग्य' तीसरे नंबर पर है. शो में सृष्टि झा, शब्बीर अहलुवालिया, मृणाल ठाकुर मुख्य किरदार में है और यह शो काफी समय दर्शकों को एंटरटेन करता आ रहा है. प्रज्ञा और अभि की करीबियां लोगों को पसंद आ रही है. शो में लगातार नये ट्विस्‍ट आ रहे हैं. इस शो को 5705 इंप्रेशन मिले हैं.

5. तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा

सीरियल 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' ने इस हफ्ते टीआरपी लिस्‍ट में इंट्री मारी है. शो का दिलचस्‍प ट्रैक लोगों को खूब पसंद आ रहा है. जेठालाल से लेकर पोपटलाल तक लोगों को अपनी कॉमेडी से लोगों का दिल जीत रहे हैं. इस शो को 5675 इंप्रेशन मिले हैं.

पिछले हफ्ते टॉप 5 से गायब रहा 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' शो ने इस हफ्ते लिस्‍ट में बड़ा उलटफेर करते हुए धमाकेदार इंट्री मारी है. वहीं, 'द कपिल शर्मा शो' बिग बॉस 14, केबीसी 12 टीआरपी की लिस्‍ट में जगह बनाने में सफल नहीं हो पाया. अब देखना दिलचस्प होगा कि कौन बनेगा करोड़पति और बिग बॉस कब लिस्ट में अपनी जगह बना पाता है.

Posted By : Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें