1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. barc trp report week 27 anupamaa continues to lead yeh rishta kya kehlata hai indian idol 12 to super dancer chapter 4 top 5 serials list bud

TRP Report : 'अनुपमा' टॉप पर बरकरार, रिएलिटी शोज ने बिगाड़ा खेल, देखें टॉप 5 सीरियल्स की लिस्ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
TRP Report
TRP Report
instagram

TRP Report : 27वें की बार्क टीआरपी रिपोर्ट में कई सीरीयल्स ने धमाकेदार वापसी की है. रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे के स्टार प्लस के शो अनुपमा ने अपनी जीत का सिलसिला जारी रखा है, वहीं कार्तिक और नायरा की केमिस्ट्री ने फिर से दिल जीतने में कामयाबी हासिल की है. स्टार प्लस शो कई महीनों से टॉप पर बना हुआ है. रियेलिटी शोज ने कई सीरियल्स का कड़ी टक्कर देकर उनका खेल बिगाड़ा है. यहां देखें टॉप 3 सीरियल्स...

Anupamaa

महिला सशक्तिकरण हमेशा एक ऐसा विषय रहा है जिसे दर्शकों ने बहुत सराहा है. अनुपमा भी उन्हीं में से एक हैं. रुपाली गांगुली और सुधांशु पांडे के शानदार प्रदर्शन ने लोगों का दिल जीता है. शो को 27वें हफ्ते में 7705 इम्प्रेशंस मिले हैं और टीआरपी चार्ट में ये शो टॉप पर रहा है. काव्या और वनराज की शादी और घर के बजट के बंटवारे ने दर्शकों का ध्यान खींचा है.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

स्टार प्लस का शो गुम है किसी के प्यार में शुरूआत से ही टॉप 5 में रहा है. सईं और विराट की केमिस्ट्री प्रशंसकों के दिलों में राज कर रही हैं. शो ने इस हफ्ते 7655 इंप्रेशंस कमाए. पाखी और काकू लगातार सई को नीचा दिखाने की कोशिश कर रहे हैं. इस शो को फैंस को खूब प्यार मिल रहा है.

Imlie

साल 2021 के 27वें हफ्ते में टीवी सीरियल इमली को 7024 इंप्रेशंस मिले हैं और टीआरपी लिस्ट में शो को तीसरा स्थान मिला है. सीरियल लगातार इस लिस्ट में अपनी जगह बनाए हुए हैं. इमली और आदित्य की शादी का सच सबके सामने आ चुका है. आदित्य के घरवाले इमली को निकालना चाहते हैं और उधर मालिनी अपने अफेयर का नाटक कर रही हैं. बता दें शो में गशमीर महाजनी और सुंबुल तौकीर लीड रोल में हैं.

Yeh Hai Chahtein / Indian Idol 12

सरगुन कौर लूथरा और अबरार काज़ी स्टारर शो ये है चाहतें ने पिछले हफ्ते ही टीआरपी की टॉप 5 लिस्ट में एंट्री की है. यह शो अब इंडियन आइडल 12 के साथ चौथे स्थान पर है. आशीष कुलकर्णी के एलिमिनेशन के बाद बैकलैश का सामना करने के बाद भी, शो अपना चौथा स्थान बरकरार रखने में सफल रहा. जबकि यह घोषणा की गई है कि सिगिंग रियलिटी शो खत्म होने जा रहा है. हालांकि ग्रैंड फिनाले के डेट की घोषणा नहीं की गई है.

Super Dancer Chapter 4 / TMKOC

शिल्पा शेट्टी, अनुराग बसु और गीता कपूर द्वारा जज किया गया डांस रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 में पिछले हफ्ते तीसरे नंबर पर था. हालांकि, इस हफ्ते यह शो अपने जगह से फिसलकर पांचवें नंबर पर आ गया है. शो के गेस्ट ने भी लोगों का ध्यान खींचा है. वहीं पांचवें नंबर पर ही दिलीप जोशी और मुनमुम दत्ता स्टारर लोकप्रिय सिटकॉम इस तारक मेहता का उल्टा चश्मा भी मौजूद है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें