1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. baalveer returns upcoming episode written update 8th january 2021 antagonist timnasa back in the show pavitra punia in bigg boss 14 sry

Baalveer Returns Written Update: बालवीर को मुसीबत से कैसे निकालेगी अनन्या, तिमनासा की हुई शो में वापसी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

सब टीवी पर प्रसारित हो रहे फैंटैसी शो बालवीर रिटर्न्स दर्शकों का चहेता बना हुआ है. शो के आने वाले एपिसोड में बालवीर एटिडोड पेड़ की रक्षा करने की कोशिश करते हुए, तेजस में फंस जाता है और इस मुसिबत में अनन्या उसे बचाती है. बालवीर मुख्य गोरिल्ला से वापस लड़ने की कोशिश करता है, लेकिन भावार बालवीर को एंटिडोड होने में अधिक परेशानी बढ़ाता है. लोग लगातार गोरिल्ला में बदल रहे हैं और स्थिति नियंत्रण से बाहर है.

पवित्रा पुनिया की शो में हुई वापसी

बालवीर के मेकर्स ने शो में ग्रे किरदार निभा रहीं तिमनासा यानी पवित्रा पुनिया की वापसी की है. अभिनेत्री पवित्रा पुनिया पिछले दिनों बिग बॉस के सीजन 14 में नजर आ चुकी हैं. अब वो बालवीर रिटर्न्स में लौट आई हैं और उनकी री-एंट्री का खुलासा करने वाला एक प्रोमो भी सामने आया है, जिसने प्रशंसकों को बहुत उत्साहित कर दिया है.

बालवीर रिटर्न्स के नए वीडियो में टिमनासा की वापसी के बारे में बचाया गया है. प्रोमो में, यह पता चला है कि टिमनासा बालवीर पर अपना बदला लेने के लिए वापस आ गई है. पृथ्वी पर तबाही मचाने के लिए उसकी शक्तियाँ कई गुना बढ़ गई हैं. आगे आने वाली चुनौतियों से अनजान, बालवीर को एहसास होता है कि एक बड़ा खतरा और तूफान आ जाएगा. बालवीर अपने जीवन में टिमनासा को वापस आते देख चौंक जाता है.

बच्चों के बीच हिट है बालवीर रिटर्न्स

बालवीर रिटर्न्स बालवीर शो का सीक्वल शो है, जो बच्चों के लिए एक हिट फैंटेसी शो है. इसका प्रीमियर 8 अक्टूबर 2012 को सब टीवी पर किया गया था, और देव जोशी ने टाइटिलर लीड रोल में अभिनय किया. ये शो 2016 तक चला था. इसके बाद बालवीर रिटर्न्स की शुरुआत 10 सितंबर 2019 को सोनी सब पर शुरू हुआ, जिसमें देव जोशी और वंश सयानी ने बालवीर की मुख्य भूमिका निभाई.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें