1. home Home
  2. entertainment
  3. anupamaa spoiler alert written update anupama insults rakhi dave returns all her money big twist dvy

Anupamaa Spoiler Alert: बा की बेइज्जती का अनुपमा ने राखी दवे से लिया बदला, किंजल के सामने कह दी ये बात

अनुपमा के आने वाले ट्रैक में दिखाया जाएगा कि राखी दवे बा की बेइज्जती करती है. .ये अनुपमा और वनराज देख लेते है. अनुपमा राखी को सबक सिखाते हुए उसके सारे पैसे लौटा देती है. साथ ही अपने घर से बाहर भी निकाल देती है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अनुपमा आज का एपिसोड
अनुपमा आज का एपिसोड
instagram

Anupamaa Spoiler Alert: स्टार प्लस का सुपरहिट सीरियल अनुपमा का लेटेस्ट ट्रैक काफी मजेदार हो गया है. अनुज, वनराज से नशे की हालत में अपने दिल की बात कहता है. अनुज बताता है कि वो 26 सालों से अनुपमा से प्यार करता आ रहा है. जब दोनों नशे की हालत से बाहर आते है तो वनराज अनुपमा और अनुज से माफी मांगता है.

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा औऱ वनराज के घर पर ना होने का फायदा राखी दवे उठाती है. राखी बा को अनुपमा के खिलाफ भड़काती है और कई सारी बातें उससे कहती है. राखी अपने 20 लाख रुपए लेने शाह परिवार आती है. राखी अपने साथ अपने नाम का नेमप्लेट लेकर आती है और दावा करती है कि ये घर अब उसका ही होगा.

राखी बा के मोतियों का हार तोड़ देती है और ये देखकर बा काफी इमोशनल हो जाती है. ये मोती बा को उसकी मां ने दिया था. बापूजी, बा. किंजल, समर सब लोग मिलकर फर्श पर गिरे हुए मोती उठाने लगते है. तभी अनुपमा और वनराज आते है और ये देखकर दोनों काफी ज्यादा गुस्सा हो जाती है.

अनुपमा राखी दवे को उसके पैसे लौटाते हुए अपने घर से बाहर निकाल देती है और उसे दोबारा नहीं आने की चेतावनी देती है. वो अपनी बहू किंजल से उसे फिर कभी नहीं मिलने के लिए कहती है. अनुपमा राखी का अपमान भी करती है और नेम प्लेट को कूड़ेदान में फेंकने के लिए कहती है. वनराज वो नेम प्लेट उठाकर कूड़ेदान में फेंक देता है.

राखी ये सब देखकर अपमानित महसूस करती है और अनुपमा से बदला लेने की कसम खाती है. पिछले एपिसोड में आपने देखा कि गलती से वनराज और अनुज शराब पी लेते है. जैसे ही दोनों नशे की हालत से बाहर आते है उन्हें कुछ याद नहीं रहता.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें