23.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरAnupama: यशदीप संग तीसरी बार शादी के बंधन में बंधेगी अनुपमा, अनुज का रो-रोकर होगा बुरा हाल

Anupama: यशदीप संग तीसरी बार शादी के बंधन में बंधेगी अनुपमा, अनुज का रो-रोकर होगा बुरा हाल

राजन शाही के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में हर दिन कई ट्विस्ट एंड टर्न आते हैं. अब हम देखेंगे कि अनु और अनुज एक दूसरे से मिलेंगे. जहां अनु उन्हें पहचानने से इनकार कर देगी. इसके साथ ही यशदीप अपने प्यार का इजहार करेगा.

स्टार प्लस पर अनुपमा ने टीआरपी चार्ट पर कुछ हद तक अपनी चमक फिर से हासिल कर ली है. हमने देखा है कि कैसे अनु (रूपाली गांगुली) कैफे को बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डालती है. उसके बाद यशदीप (वकार शेख) उसे घर ले आता है. वह पहले से ही अनुपमा की बहादुरी और सूझबूझ से बहुत प्रभावित है. जब वह दीपू के घर पर होती है, तो उसका रिश्ता बीजी से हो जाता है, जो उसकी दादी है. धीरे-धीरे बीजी को अनुपमा में अपने लिए परफेक्ट बहू नजर आने लगती है. अनुपमा यशदीप और अनुज (गौरव खन्ना) के रिश्ते का भी पता लगाएगी. ऐसा लगता है कि यशदीप अनुपमा के लिए सबसे अच्छा दोस्त होगा जो बहुत सारी भावनाओं से गुजर रही है.

अनु यशदीप के साथ रिश्ते में बंधेंगी?

अनुपमा और यशदीप तुरंत दोस्त बन जाएंगे. बाद में, वह अनुपमा और उसके परिवार की जीवन कहानी का पता लगाएगा. इससे उनका भावनात्मक रिश्ता और गहरा होगा. अनुपमा को बीजी से भी खूब प्यार मिलेगा. यह सब उसके दिल को छू जाएगी और उसे आगे बढ़ने में मदद करेगा. अनुपमा ने ठान लिया है कि वह अपने पास्ट का असर अब खुद पर नहीं पड़ने देगी. क्या वह यशदीप से शादी करने का मन बनाएगी? आखिरकार, इससे अनुज को श्रुति (सुकीर्ति कांडपाल) के साथ जीवन में आगे बढ़ने में मदद मिलेगी.

अनुपमा में विलेन बनेंगी श्रुति?

ऐसा लगता है कि श्रुति (सुकीर्ति कांडपाल) अनुज को अनुपमा से दूर रखने के लिए विलेन बन जाएगी. शो अब तक अनुमानित तरीके से आगे बढ़ रहा है, लेकिन अनुपमा चाहती है कि अनुज श्रुति से शादी कर ले और उससे दूर चले जाए. माना जा रहा है कि अनुज और श्रुति इंडिया में एक बड़ी डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे. श्रुति को आध्या (और्रा भटनागर बडोनी) पसंद करती है जो चाहती है कि वह जल्द ही अनुज से शादी कर ले.

अनुपमा और अनुज की होगी मुलाकात

रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर इस फिल्म ने दर्शकों का ध्यान खींचा है. अनुपमा और अनुज के फैंस अपनी पसंदीदा जोड़ी के फिर से एक होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अपकमिंग एपिसोड में अनुज और अनु आखिरकार एक-दूसरे से मिलेंगे. अपकमिंग एपिसोड में, यशदीप को एक कॉल आती है, जिसमें बताया जाता है कि उनके होटल, स्पाइस एंड चटनी को अपकमिंग खाद्य कार्यक्रम में स्टॉल लगाने के लिए आमंत्रित किया गया है. अनुपमा (रूपाली गांगुली), जो वर्तमान में यशदीप के घर पर रह रही है, बातचीत सुनती है और उससे घटना के बारे में पूछती है.

यशदीप संग अनुपमा की जोड़ी दिख रही कमाल

यशदीप इस कार्यक्रम के बारे में अनिश्चित हैं लेकिन अनुपमा ने उन्हें इस कार्यक्रम में एक स्टॉल लगाने के लिए मना लिया, इस विश्वास के साथ कि वहां कुछ अच्छा होगा. अनुज को उसके कार्यालय के सहकर्मी का फोन आता है जो उसे सूचित करता है कि स्पाइस एन चटनी कार्यक्रम में अपना स्टॉल लगाने के लिए सहमत हो गई है. बाद में पता चला कि अनुज (गौरव खन्ना) ने पूरे कार्यक्रम की योजना बनाई है, ताकि वह अंततः जोशी बेन से मिल सके और पता लगा सके कि वह अनुपमा है या नहीं. डिंपी धीरे-धीरे टीटू के लिए अपनी भावनाएं जाहिर कर रही है.

Also Read: Anupama: अनुपमा के बेटे तोशु ने रिवील कर दी आगे की कहानी, बताया अनु की जिंदगी में और कितनी तकलीफ आएगी

डिंपी-टीटू का रिश्ता होगा तय

हालांकि, टीटू की लोकप्रियता जानने के बाद पाखी अब चाहती है कि वह शाह हाउस में रहे, ताकि वह उसके साथ एक रिश्ता बना सके. दूसरी ओर, तोशु और किंजल की लगातार बहस से तंग आकर, परी अपने माता-पिता को चेतावनी देती है कि अगर उन्होंने अपने झगड़े बंद नहीं किए तो वह घर छोड़ देगी. अटकलें लगाई जा रही हैं कि जब अनु अनुज से मिलेगी तो वह उसे पहचानने से इनकार कर देगी जिससे अनुज परेशान हो जाएगा. अनुपमा श्रुति के जीवन में कोई समस्या पैदा नहीं करना चाहती है और इसलिए वह अनुज से दूर रहना चाहती है. दूसरी ओर, यशदीप अनुपमा के प्यार में पड़ गया है. क्या वह उससे अपने प्यार का इजहार करेगा और क्या वह उसके प्यार को स्वीकार करेगी? आने वाले ट्विस्ट निश्चित तौर पर काफी दिलचस्प हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें