22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Anupama: अनुपमा के घर में बजेगी शहनाई! इस शख्स की होगी शादी, वनराज का चढ़ेगा पारा

Anupama:अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जाएगा कि वनराज, बा को अमेरिका ले जाने के बारे में बात करता है ताकि वो तोशू, परी और किंजल से मिल सकें.

Anupama: लोकप्रिय सीरियल अनुपमा में खूब सारे टर्न दर्शकों को देखने को मिल रहा है. दर्शकों ने देखा कि श्रुति, अनुज और अनुपमा के रिश्ते के बारे में जान चुकी है, जिसके बाद वो अनुज का घर छोड़ने का फैसला करती है. अनुज और आध्या उसे जाने से रोकते है, लेकिन वो नहीं रूकती. श्रुति इस बात से दुखी है कि अनुज ने उससे कभी भी प्यार नहीं किया. श्रुति के जाने के बाद आध्या टूट जाती है और रोने लगती है. अनुज उसे संभालता है. आध्या को लगता है कि एक बार फिर से अनुपमा की वजह से सबकुछ खराब हो गया.

अनुपमा का लेटेस्ट एपिसोड
अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जाएगा कि किंजल कहती है कि वो तोशू की हरकतों को रोकने की कोशिश करती है, लेकिन तोशू को इस बात का अंदाजा नहीं है. अनुपमा उन परिस्थितियों के बारे में पूछती है जिसके कारण तोशु और अनुज एक दूसरे के रास्ते पर आ गए. तोशू सोचता है कि वो अनुज की कंपनी में शामिल हो जाएगा और खूब सारे पैसे कमाएगा. वहीं, वनराज बाबूजी को बताता है कि उसके ऑफिस को अनुपमा से एनओसी लेना है.


वनराज और बा जाएगी अमेरिका
बाबूजी वनराज से कहते है कि जब वो अनुपमा से मिले तो उससे इज्जत से बात करे. वनराज, बा को अमेरिका ले जाने के बारे में बात करता है ताकि वो तोशू, परी और किंजल से मिल सकें. इस बीच, काव्या लीला से वनराज के साथ जाने का आग्रह करती है. तभी बीच में पाखी आ जाती है. पाखी टीटू से शादी करने में अपनी रुचि व्यक्त करती है. ये सुनकर वनराज, डिंपल और काव्या चौंक जाते है. पाखी डिंपल से टीटू से संपर्क करने का आग्रह करती है.

Also Read: Anupama: रूपाली गांगुली के शो में लौटा ये पुराना किरदार, अनुपमा-अनुज की जिंदगी में लाएगा नया तूफान


पाखी करेगी टीटू से शादी!
पाखी की बातें सुनकर वनराज काफी चौंक जाता है और उसे अपने फैसले पर सोचने के लिए कहता है. वो पाखी से ऐसी बातें नहीं करने के लिए कहता है. वनराज कहता है कि अगर उसने सही बर्ताव नहीं किया तो उसे उसका घर छोड़कर चले जाना चाहिए. हालांकि, पाखी ने टीटू से शादी करने का अपना इरादा जाहिर किया. वहीं, गुंडों की नजर तोशू के घर पर है. किंजल, अनुपमा से श्रुति और अनुज की शादी को लेकर बात करती है. अनुपमा, श्रुति की तारीफ करती है. आध्या के बारे में किंजल की चिंताओं के बावजूद, अनुपमा अपनी खुशी को प्राथमिकता देने और आध्या की उसके प्रति नाराजगी को दूर करने का संकल्प लेती है. हालांकि अनुपमा सारी बातें कहकर रोने लगती है और किंजल उसे संभालती है.

Also Read: Anupama: सुम्बुल तौकीर की को-स्टार लेगी सीरियल में एंट्री, अनुज- अनुपमा की जिंदगी में आएगा नया तूफान

अब तक क्या हुआ अनुपमा में खास

अनुज और आध्या दोनों श्रुति को अपने जीवन से नहीं जाने के लिए मनाते है, लेकिन सफल नहीं हो पाते है. श्रुति, अनुज के पूरे दिल से समर्थन और प्यार की कमी पर निराशा व्यक्त करती है. वह कहती है कि आध्या को जब भी उसकी जरूरत होगी, वो उसके पास आ जाएगी. अनुपमा की बातें याद करते हुए श्रुति बाहर निकल जाती है. अनुज, आध्या को संभालता है. आध्या इन सबके पीछे अनुपमा को दोषी ठहराती है. अनुज उसे बताता है कि अनुपमा को वो अभी भूला नहीं है. अनुज, श्रुति को उनके बारे में बताने की बात कबूल करता है, जिसे आध्या अपने विश्वास के साथ विश्वासघात मानती है. आध्या कसम खाती है कि वो किसी भी कीमत पर श्रुति को वापस लेकर आएगी. वो अपने कमरे में चली जाती है और चीजों को तोड़ने में लग जाती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें