1. home Home
  2. entertainment
  3. anupama spoiler alert nandini reveal about her first love anupama samar shocked to know dvy

Anupamaa Spoiler: नंदिनी ने किया अपने पहले प्यार का खुलासा, अनुपमा और समर को लगा झटका

अनुपमा में दर्शकों को नया टर्न ऐर ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. वनराज कराखाने को बेचने के लिए तैयार हो जाता है. बापूजी इस बात से काफी परेशान है और ये देखकर अनुपमा भी दुखी हो जाती है. वहीं, अनुपमा और समर के सामने नंदिनी अपने पहले प्यार का खुलासा करती है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupama Spoiler Alert
Anupama Spoiler Alert
instagram

Anupama Spoiler Alert: सीरियल अनुपमा में धमाकेदार ट्विस्ट आने वाला है. अनुपमा के सिर से 40 लाख का कर्ज तो उतर आता है लेकिन राखी दवे के बारे में सोचकर घरवाले परेशान है. इधर कारखाना बेचने के लिए वनराज के पास एक बहुत बड़ा ऑफर आता है, जिसको लेकर वो खुश हो जाता है.

कारखाने को खरीदने के लिए वनराज के पास बिजनेस टाइकून अनुज कपाड़िया का ऑफर मिलता है और वो बेचने के लिए मान जाता है. इसके लिए वो बापूजी को भी राजी कर लेता है. आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज कपाड़िया कारखाने के बदले उन्हें 5 करोड़ रुपए देने को तैयार है.

वनराज और काव्या इतने पैसों को सोचकर ख्वाब बुनने लगते है. वहीं अनुपमा बापूजी को उदास देखकर काफी दुखी हो जाती है क्योंकि ये कारखाना बापूजी को उनके पिता ने दिया था. इधर वनराज डील करने के लिए जाता है और उन्हें 1 करोड़ रुपए मिल जाते है. काव्या फैसला करती है कि वो राखी दवे को उसके पैसे देकर ही रहेगी.

इधर नंदिनी को कुछ दिनों से लग रहा है कि कोई उसकी जासूसी कर रहा है और उसका पीछा भी. उसका ये डर अनुपमा नोटिस करती है और उससे इस बार में पूछती है. नंदिनी अनुपमा और समर को बताती है कि जो लड़का उसका पीछा कर रहा है वह कोई और नहीं बल्कि उसका पहला प्यार रोहन है, जिसके साथ वह लंबे समय से एक गंभीर रिश्ते में थी.

लेकिन फिर नंदिनी की दुर्घटना के बाद जब उसे पता चलता कि वह मां नहीं बन सकती है तो वो उसे छोड़कर चला जाता है. नंदिनी की ये बात सुनकर समर काफी नाराज हो जाता है कि उसने ये बात उसे पहले क्यों नहीं बताई. अनुपमा समर क समझानी की कोशिश करती है लेकिन वो वहां से चला जाता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें