1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama 29 march anupama tells baa and vanraj that she is going to marry anuj slt

Anupama 29 March: अनुपमा ने बा और वनराज को दी सख्त हिदायत, कहा- अपनी खुशी का सोचकर अनुज से शादी करुंगी...

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा शाह हाउस में जाएगी जहां वनराज और बा उसे खरी-खोटी सुनाने के लिए तैयार बैठे है. हालांकि अनु इस दौरान चुप नहीं रहेगी और सभी को मुंहतोड़ जवाब देगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
anupama spoiler alert
anupama spoiler alert
twitter

Anupama 29 March Episode: टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) का ट्रैक दिनों-दिन काफी मजेदार होता जा रहा है. सीरियल में इन-दिनों अनुपमा और अनुज की लव स्टोरी और दोनों की शादी की तैयारियां चल रही है. बीते एपिसोड में जहां अनु और अनुज की शादी को लेकर बा, वनराज, राखी खुश नहीं है. तीनों साथ में हाथ मिलाने वाले है और इस शादी को रोकने वाले है. इधर किंजल, समर और बाबूजी डांस फंक्शन में बारे में बात करते होते है. पाखी, अनु के प्रपोजल के बारे में सोचती है और कहती है कि अगर अनुपमा, अनुज से शादी करेगी तो वह उससे नाता तोड़ लेगी. वहीं पारितोष ये सोचकर परेशान है कि अगर वो दोनों शादी करते है तो उसके लिए समाज का सामना करना मुश्किल हो जाएगा. उसे लगता है कि सब उसपर हंसेंगे.

अब आज के एपिसोड की शुरुआत अनु के बिजली जाने के दौरान घर के अंदर कदम रखने से होती है. जैसे ही वह अंदर जाती है, वनराज उसके सामने आता है और उसे ताना मारता है कि घर में आते ही बिजली चली गई. बिजली वापस आने पर अनु उसे करारा जवाब देती है और वह देखती है कि हॉल में बैठे सभी लोग उसका इंतजार कर रहे हैं. जैसे ही वनराज अनु को ताना मारने वाला होता है, बापूजी आवाज उठाते हैं और उसे रुकने के लिए कहते हैं.

राखी तब अनु को किंजल को अकेला छोड़ने के लिए ताना मारती है, जिससे अनु उसे याद दिलाती है कि वह भी अपनी बेटी की देखभाल करने के लिए यहां आई थी. वह फिर राखी को दादी की तरह व्यवहार करने के लिए कहती है. इधर बापूजी और समर तब अनु को सूचित करते हैं कि उन्होंने नृत्य प्रतियोगिता जीती है और उन्हें ट्रॉफी दिखाते हैं, जिससे वह खुश हो जाती हैं.

वनराज तब खुलासा करता है कि अनुपना ने जो सबके सामने अनुज को प्रपोज किया है, उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस वीडियो पर लोग नेगेटिव कमेंट कर रहे हैं. वनराज यहीं नहीं रुकता है, वह कुछ कमेंट्स पढ़कर भी बताता है. जिसपर अनुपमा कहती है कि उसे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि लोग मेरे बारे में क्या सोचते है. बा फिर उससे पूछती है कि क्या वह अनुज के प्यार में पागल हो गई है, अनुपमा जवाब देते हुए हां कहती हैं.

बा फिर उसे बताती है कि वह कैसे अपने परिवार की छवि को बर्बाद कर रही है, जिस पर अनु उससे पूछती है कि वह नाटक क्यों बना रही है, जब वे दोनों अब संबंधित नहीं हैं. वह बा को यह भी याद दिलाती है कि काव्या मेरी बहू है. बा इस बात को सुनकर शॉक्ड रह जाती है.

बाद में वनराज एक बार फिर से अनु को ताना मारने वाला है, वह उसे चुप रहने के लिए कहती है और उसे और अनुज को ताने मारने के बजाय काम में ध्यान देने को कहती है. वह फिर अपने बच्चों, पाखी और तोशु के बारे में बात करती है और उन पर अपनी मां की खुशी से शर्मिंदा होने का आरोप लगाती है. वह फिर उन्हें बताती है कि उनकी वजह से उसे बहुत दुख हुआ है और उसे खुश रहने का अधिकार है. अनु सभी को बताती है कि उसने परिवार के लिए बहुत कुछ किया है और वह अब अपनी खुशी के बारे में सोचेगी और अनुज से शादी करेगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें