1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama 28 april 2022 upcoming episode anuj kisses anupama before the engagement vanraj angry bapuji fell unconscious slt

Anupama Upcoming Episode: सगाई से पहले अनुज ने अनुपमा को किया किस, गुस्से से तमतमाया वनराज

टीवी सीरियल अनुपमा का हर एक एपिसोड दिलचस्प होता जा रहा है. लेटेस्ट एपिसोड में अनुज अनुपमा के हाथ पर किस करता है. जिसके बाद वह शरमा जाती है, बाद में अनु भी अनुज को किस करती है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupama Upcoming Episode
Anupama Upcoming Episode
Instagram

रूपाली गांगुली के टीवी सीरियल अनुपमा का हर एक एपिसोड दिनों-दिन दिलचस्प होता जा रहा है. अनुपमा और अनुज कपाड़िया की शादी की डेट करीब आती जा रही है, वहीं शाह हाउस में तमाशे भी खूब हो रहे हैं. आज के एपिसोड में अनुज अनुपमा के हाथ पर किस करता है. जिसके बाद वह शरमा जाती है, बाद में अनु भी अनुज को किस करती है और कहती है कि वह उसे सबके सामने किस नहीं कर सकता. वह मुस्कुराता है और सहमत होता है. वनराज उन दोनों को बात करते और हंसते हुए देखता है और भौंकता हुआ चला जाता है.

बापूजी हुए बेहोश

बापूजी कहते हैं कि वह अनुपमा की तलाश में जाना चाहते हैं और समर ने उन्हें आश्वासन दिया कि अनुपमा ठीक हैं, इसलिए उन्हें चिंता नहीं करनी चाहिए. बापूजी अनुपमा को खोजने जाते हैं. बापूजी अनुपमा को खोजते हैं और बेचैन महसूस करते हैं. उन्हें पसीना आने लगता है और वह बेहोश होकर गिर जाता है. वनराज आता है और बापूजी को बेहोश देख उन्हें उठाने की कोशिश करता है. अचानक हुए इस हादसे को देखकर सबी घवाले डर जाते है. अनुपमा घर आती है और बापूजी को बीमार पाती है और उसकी चिंता करती है.

अनुपमा की शादी करवाएंगे बापूजी

वनराज और बा अनुपमा को बताते हैं कि बापूजी केवल उनकी वजह से बीमार हैं क्योंकि वह बहुत तनाव लेते हैं. वनराज बताते हैं कि अनुपमा की शादी के तनाव के कारण बापूजी की तबीयत खराब हो गई है. बापूजी बताते हैं कि वह ठीक है और वनराज और बा से कहते हैं कि अनुपमा को डांटें नहीं, क्योंकि उसकी शादी है. बापूजी सोचते हैं कि अनुपमा की खुशी रुकने का कारण यही नहीं होगा और कहते हैं कि वह खुद की जांच करवा लेंगे.

अनुज-अनुपमा की बॉन्डिंग है खास

अनुज सोचता है कि उसे सगाई से पहले अपना सारा काम खत्म कर लेना चाहिए. मालविका आती है और कहती है कि वह उसके और अनुपमा के हनीमून की योजना बनाएगी और उसे किसी भी काम के लिए चिंता नहीं करने के लिए कहती है. मालविका बताती हैं कि उनकी प्रेम कहानी अच्छी है, क्योंकि यह उन सभी लोगों के लिए एक प्रेरणा है, जो अपनी उम्र के कारण प्यार में पड़ने से डरते हैं और कहते हैं कि प्यार की कोई उम्र नहीं होती. जीके और देविका उन्हें देखते हैं और मुस्कुराते हैं और सोचते हैं कि उनका इतना अच्छा बंधन है. बापूजी को उम्मीद है कि अनुपमा की शादी तक वह अकेले रहेंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें