1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. amitabh bachchan granddaughter navya naveli nanda favourite contestant is this in indian idol 12 photo dvy

अमिताभ बच्‍चन की नातिन नव्‍या नवेली का Indian Idol 12 में ये कंटेस्टेंट हैं फेवरेट, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Navya Naveli Nanda favourite contestant in indian idol 12
Navya Naveli Nanda favourite contestant in indian idol 12
instagram

Navya Naveli Nanda favourite contestant in indian idol 12 : सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) अपने फैंस के साथ अपने पोस्ट शेयर करती रहती हैं. नव्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी खूबसूरत तसवीरों से सबको दीवाना बनाते रहते है. अब नव्या ने एक पोस्ट के जरिए सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 में अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के बारे में बताया है.

नव्या नवेली नंदा ने अपने इंस्टा स्टोरी में इंडियन आइडल 12 के एक एपिसोड का वीडियो क्लिप शेयर किया है. इसमें सवाई भट्ट उदित नारायण के साथ ‘उड़ जा काले कावां सॉन्ग गाते हुए नजर आए थे. दरअसल इस एपिसोड में उदित और अभिजीत भट्टाचार्य बतौर गेस्ट बनकर आए थे.

Navya Naveli Nanda insta story screenshot
Navya Naveli Nanda insta story screenshot
instagram

सवाई भट्ट की फोटो लगाकर नव्या ने ये बता दिया है उनका फेवरेट कंटेस्टेंट सवाई है. सवाई को चियर करते हुए फोटो के साथ उन्होंने हाथ ऊपर करते हुए इमोजी शेयर किया है. बता दें कि सवाई अपनी आवाज से बहुतों को दीवाना बना चुके है. उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है. शो को शुरुआत से ही सवाई ने अपनी दमदार आवाज से सबको इंप्रेस कर दिया था.

नव्या नवेली नंदा सोशल मीडिया पर अक्सर अपने पोस्ट को लेकर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं. हाल ही में नव्या ने व्हाइट टॉप और ब्लैक कलर की जैकेट में अपनी तसवीरें शेयर की थी. इसे शेयर कर कैप्शन में उन्होंने लिखा था, 'यूरोप की चैंपियन चेल्सी के बनने के सम्मान में.' उनकी ये तसवीर पर फैंस ने खूब सारे कमेंट्स किए थे.

वहीं, इन दिनों इंडियन आइडल 12 किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाया हुआ है. किशोर कुमार के एपिसोड के बाद से ही शो को लेकर कई सारी बातें सामने आई. अमित कुमार के बयान ने हंगामा मचा दिया था. जिसके बाद कई लोगों ने इस पर बात की.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें