1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. actor sameer sharma instagram post viral richa chadha says it was a warning sign read full post

समीर शर्मा की इस पोस्ट पर बोलीं ऋचा चड्ढा- यह एक वॉर्निंग साइन था, सोशल मीडिया पर वायरल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sameer Sharma viral post
Sameer Sharma viral post
instagram

Sameer Sharma viral post : टीवी एक्टर समीर शर्मा (sameer sharma) ने मुंबई के मलाड में स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. उनकी मौत की खबर सुनकर फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े लोग अभिनेता की मौत पर दुख व्यक्त कर रहे है. वहीं, एक्टर के मौत के बाद उनका एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस पोस्ट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने ऋचा चड्ढा भी कमेंट किया.

एक्टर समीर शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर 27 जुलाई को एक पोस्ट शेयर किया था. इसमें उन्होंने लिखा था, 'मैंने अपनी चिता बनाई और उस पर सो गया. मेरी ही आग से उसे जलाया गया. मैं पूरा उसमें जल गया. मैंने अपने सपने को मार डाला ताकि मैं उससे जाग सकूं. अब मेरा सपना टूट चुका है. जागा तो बस राख ही नसीब हुई और उसमें मैं था. जो बच गया था वो मैंने उठाया और नदी में बहा दिया, इस उम्मीद में कि शायद इस बार मेरा सपना अच्छा होगा.' समीर शर्मा के इस पोस्ट पर ऋचा चड्ढा ने कमेंट किया, 'यह एक वॉर्निंग साइन था. भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे.'

richa chadha comment on sameer sharma instagram post
richa chadha comment on sameer sharma instagram post
instagram

वहीं, समीर की मौत के सोशल मीडिया पर उनके कुछ भी वायरल हो रहे है. इस वीडियो में वो फूड ब्लागिंग करते नजर आ रहे है. ये वीडियो उन्होंने 10 जुलाई को पोस्ट किया था. अपने आखिरी वीडियोज में समीर शर्मा लोकल फूड को एंजॉय करते नजर आए थे. अब उनके फैंस के बीच ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

गौरतलब है कि समीर शर्मा ने मलाड पश्चिम स्थित नेहा सीएचएस बिल्डिंग में अपने घर पर फांसी लगाकर जान दे दी है. कहा जा रहा है एक्टर ने फांसी 2 दिन पहले की थी. क्योंकि जब उनका शव देखा गया तो वो बॉडी डिकंपोज होने की हालत में थी. अभी तक कोई सुसाइड नोट पुलिस को नहीं मिला है. समीर शर्मा का शव मुंबई के मलाड में घर पर पंखे से लटका मिला. समीर कई टीवी शोज में काम कर चुके थे, जिनमें 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' भी शामिल था. हालांकि अभी कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

बता दें कि समीर शर्मा कहानी घर घर की, ये रिश्ते हैं प्यार के, लेफ्ट राइट लेफ्ट, ज्योति, गीत हुई सबसे पराई, 2612, दिल क्या चाहता है, वीरानगली, वो रहने वाली महलों की जैसे शोज में नजर आए थे. इसके अलावा समीर की डेब्यू फिल्म हंसी तो फंसी थी. एक्टर मूवी इत्तेफाक में भी नजर आए थे.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें