1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. actor gurmeet choudhary to open a 1000 bed hospital in patna and lucknow details here bud

गुरमीत चौधरी पटना और लखनऊ में बनवायेंगे 1000 बेड वाले अस्पताल, बोले डिटेल्स जल्दी शेयर करूंगा...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Gurmeet Choudhary
Gurmeet Choudhary
instagram

देश में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है. सरकार अपने स्तर पर हरसंभव कोशिश कर रही है, वहीं अब एक बार फिर सितारे भी मदद के लिए आगे आ रहे हैं. अब एक्टर गुरमीत चौधरी मदद के लिए सामने आए हैं. गुरमीत चौधरी ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, 'मैंने तय कर लिया है, मैं पटना और लखनऊ में आम लोगों के लिए 1000 बेड वाला अल्ट्रा मॉर्डन अस्पताल खोलूंगा. ऐसा ही मैं दूसरे शहरों तक भी करनेवाला हूं. आप सभी का आशीर्वाद और साथ चाहिए, जय हिंद. डिटेल्स को जल्दी ही आप सभी से शेयर करूंगा.'

गुरमीत चौधरी के इस कदम की सभी लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक्टर करण वाही ने गुरमीत की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है. बता दें कि, गुरमीत चौधरी और उनकी पत्नी गुरमीत और उनकी पत्नी देबिना बनर्जी कुछ समय पहले कोरोना से संक्रमित हो गए थे. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा था कि, सभी अपने घरों पर रक्षित रहें और सभी प्रोटोकॉल फॉलो करने की सलाह दी थी.

बता दें कि, टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम भी कोरोना काल में मदद के लिए आगे आए हैं. वो दिहाड़ी मजदूरों को रोजाना एक वक्त का खाना खिला रहे हैं और उनके बीच मास्क बांट रहे हैं. उन्होंने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था जिसमें एक्टर ने बताया था, वो 1 महीने तक रोजाना 200 दिहाड़ी मजदूरों को एक वक्त का खाना खिलायेंगे. साथ ही उन्होंने दूसरे लोगों से भी अपील की, दूसरे जरूरतमंदों लोगों के लिए.

हाल ही में सुपरस्टार अक्षय कुमार मदद के लिए आगे आए हैं. हाल ही में उन्होंने गौतम गंभीर के फाउंडेशन में 1 करोड़ रुपए दान किया था, ताकि कोरोना काल में जरूरतमंद मरीजों की मदद की जा सके. गौतम गंभीर ने सोशल मीडिया पर खुद इस बात की जानकारी देते हुए उन्हें धन्यवाद किया था. इन सेलेब्स के अलावा कई दूसरे कलाकारों ने भी मदद का हाथ बढ़ाया है.

गौरतलब है कि गुरमीत चौधरी छोटे पर्दे के एक फेमस एक्टर हैं. उन्हें खासतौर पर साल 2008 की टीवी सीरीज रामायण में भगवान राम के किरदार के लिए, गीत - हुई सबसे पराई और पुनर्विवाह के लिए पहचाने जाते हैं. उन्होंने झलक दिखला जा का पांचवा सीजन जीता था. उन्होंने फिल्म खमोशियां से बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू किया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें