38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bigg Boss 9: दिगंग्‍ना हुई घर से बेघर, सलमान ने किया मॉडल्‍स का स्‍वागत

‘बिग बॉस 9’ के घर से प्रतिभागी दिगंग्‍ना सूर्यवंशी घर से बेघर हो गई हैं. घर के कैप्‍टन प्रिया को किन्‍हीं दो सदस्‍यों को नॉमिनेशन के लिए चुनना था तो प्रिया ने दिगंग्‍ना और सुयश का नाम लिया था. बिग बॉस हाउस में ऐसा पहली बार हुआ जब घरवालों की वोटिंग के आधार पर एलीमिनेशन […]

‘बिग बॉस 9’ के घर से प्रतिभागी दिगंग्‍ना सूर्यवंशी घर से बेघर हो गई हैं. घर के कैप्‍टन प्रिया को किन्‍हीं दो सदस्‍यों को नॉमिनेशन के लिए चुनना था तो प्रिया ने दिगंग्‍ना और सुयश का नाम लिया था. बिग बॉस हाउस में ऐसा पहली बार हुआ जब घरवालों की वोटिंग के आधार पर एलीमिनेशन होना था. तो घरवालों ने दिगंग्‍ना को घर से बेघर किया. वहीं घर में दो वाईल्‍ड कार्ड नोरा फतेही और जिजेल ठकराल की इंट्री हो चुकी है.

Undefined
Bigg boss 9: दिगंग्‍ना हुई घर से बेघर, सलमान ने किया मॉडल्‍स का स्‍वागत 4

प्रिंस और प्रिया के बीच जमकर बहस

Undefined
Bigg boss 9: दिगंग्‍ना हुई घर से बेघर, सलमान ने किया मॉडल्‍स का स्‍वागत 5

कैप्‍टन प्रिया और प्रिंस के बीच जमकर बहस हुई. दोनों एकदूसरे पर जमकर चिल्‍लाये. प्रिया ने कहा कि वो प्रिंस को सजा दे सकती हैं. वहीं प्रिंस ने कहा कि वो न तो मंदना है और न ही रोशेल. अगर प्रिया उनसे उंची आवाज में बात करेंगी तो वो भी ऐसा ही करेंगे. दोनों की बहस के बीच घरवालें भी पीसते नजर आये. प्रिया ने कहा कि सुयश और किश्‍वर ने उनके उग्र व्‍यवहार को देखकर उनसे दूरी बना ली है जिसे सुनकर प्रिंस चिढ़ गये और उन्‍होंने जमकर हंगामा किया.

दो वाईल्‍ड कार्ड इंट्री करेंगी घरवालों को हैरान

Undefined
Bigg boss 9: दिगंग्‍ना हुई घर से बेघर, सलमान ने किया मॉडल्‍स का स्‍वागत 6

घर में तीन वाईल्‍ड कार्ड इंट्री पहले से हैं. अब नोरा फतेही और जिजेल ठकराल घरवालों को हैरान करती नजर आयेंगी. नोरा का कहना है कि वे घर में प्रिंस और ऋषभ से दोस्‍ती करना चा‍हती हैं. वहीं जिजेल का कहना है कि वह घर में इंटरटेनमेंट करेंगी. घर में सभी सदस्‍य बोर लग रहे हैं वह घर में कुछ नया करना चाहती हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें