33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”तारक मेहता…” फेम दया भाभी की हुई शादी, देखें वीडियो

टीवी सीरीयल ‘तारक मेहता का उलटा चश्‍मा’ फेम दया भाभी उर्फ दिशा वाकाणी विवाह बंधन में बंध गई है. दिशा की शादी मुंबई बेस्ड गुजराती बिजनेसमैन मयूर संग हुई है. शादी के खास मौके पर कुछ ही खास लोगों को निमंत्रण दिया गया था. सीरियल के प्रोड्यूसर असित मोदी शादी में शामिल हुए थे. असित […]

टीवी सीरीयल ‘तारक मेहता का उलटा चश्‍मा’ फेम दया भाभी उर्फ दिशा वाकाणी विवाह बंधन में बंध गई है. दिशा की शादी मुंबई बेस्ड गुजराती बिजनेसमैन मयूर संग हुई है. शादी के खास मौके पर कुछ ही खास लोगों को निमंत्रण दिया गया था. सीरियल के प्रोड्यूसर असित मोदी शादी में शामिल हुए थे.

असित मोदी का कहना है कि,’ दिशा शादी के जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रही थी. हमने सीरीयल में कई शादियां देखी है लेकिन दिशा की शादी में शामिल होना वाकई शानदार था.’ उन्‍होंने आगे कहा कि वे जल्‍द ही शो के काम में लौट आयेंगी. साथ ही असित ने दिशा को उनके खुशहाल वैवाहिक जीवन को लेकर शुभकामना दी है.

शादी से पहले दिशा के भाई मयूर वकाणी ने बताया था कि,’ खबर सही है लेकिन हम मुबंई जाकर सभी चीजें फाइनल करेंगे. जब सबकुछ फाइनल हो जाएगा तो हम मीडिया को इस बारे में जरुर बतायेंगे.’ खबरों के अनुसार दिशा और मयूर की अरेंज मैरिज होगी.

रिसेप्शन में उनके रिलेटिव्‍स के साथ-साथ सीरीयल की टीम भी नजर आयेगी. आपको बता दें कि दिशा सीरीयल के अलावा कई फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं. जिसमें ‘देवदास’ (2002), ‘मंगल पांडे : द राइजिंग’ (2005) और ‘जोधा अकबर’ (2008) जैसी फिल्‍मों में काम कर चुकी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें