28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिग बॉस 9 : नये कैप्‍टन बने सुयश, ”विनर” गौतम गुलाटी की होगी इंट्री

‘बिग बॉस 9’ में सुयश राय को नया कैप्‍टन चुना गया था. कैप्‍टन के लिए तीन लोगों प्रिंस, रोशेल और सुयश को चुना गया था. तीनों को कैप्‍टन बनने के लिए एक टास्‍क करना था और जो इस टास्‍क में जीतता उसे घर का नया कैप्‍टन घोषित करना था. टास्‍क में सुयश विजयी रहे और […]

‘बिग बॉस 9’ में सुयश राय को नया कैप्‍टन चुना गया था. कैप्‍टन के लिए तीन लोगों प्रिंस, रोशेल और सुयश को चुना गया था. तीनों को कैप्‍टन बनने के लिए एक टास्‍क करना था और जो इस टास्‍क में जीतता उसे घर का नया कैप्‍टन घोषित करना था. टास्‍क में सुयश विजयी रहे और उन्‍हें घर का नया कैप्‍टन चुना गया. घर में एकबार फिर सुयश और रोशेल बहस करते नजर आये.

घर में होगी गौतम गुलाटी की इंट्री

Undefined
बिग बॉस 9 : नये कैप्‍टन बने सुयश, ''विनर'' गौतम गुलाटी की होगी इंट्री 4

आज वीकेंड में सलमान खान के साथ एक और चेहरा नजर आनेवाला है. जी हां घर में पिछले सीजन ‘बिग बॉस 8’ के विजेता गौतम गुलाटी घर में नजर आयेंगे. गौतम ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि वो आज घर में लैंड करनेवाले हैं. घरवालों के लिए यह एक बड़ा सरप्राइज होगा और उन्‍हें गौतम से मिलकर खुशी भी होगी.

रिमी ने चुना सुयश को कैप्‍टन

Undefined
बिग बॉस 9 : नये कैप्‍टन बने सुयश, ''विनर'' गौतम गुलाटी की होगी इंट्री 5

कैप्‍टन के लिए नॉमिनेट किये गये तीन सदस्‍यों (प्रिंस, सुयश और रोशेल) में से किसी को चुनना था. दिये गये टास्‍क के अनुसार तीनों सदस्‍यों को सफेद शर्ट पहनना था और बाकी घरवालों को उन्‍हें लाल पेंट से रंगना था. कैप्‍टन के लिए चयनित सदस्‍यों को खुद को इस पेंट से बचाना था. इस टास्‍क की निगरानी रिमी सेन के हाथों में दी गई थी जिसे टास्‍क खत्‍म होने के बाद जिसके शर्ट में सबसे कम पेंट लगा हो उसे कैप्‍टन चुनना था. रि‍मी ने सुयश को चुना और बिग बॉस को बताया कि सबसे कम पेंट सुयश की शर्ट पर लगा है.

कोई एक होगा घर से बेघर

Undefined
बिग बॉस 9 : नये कैप्‍टन बने सुयश, ''विनर'' गौतम गुलाटी की होगी इंट्री 6

वीकेंड का वार यानि घर से एक सदस्‍य की विदाई. घर से सबसे पहले अंकित गेरा एलीमिनेट हुए. घर में उनकी इंट्री अरविंद वेगड़ा के जोड़ीदार के रूप में हुई थी. इसके बाद रुपल एलीमिलेट हुई जिन्‍होंने दिगंग्‍ना सूर्यवंशी के साथ इंट्री की थी. फिर विकास भल्‍ला एलीमिनेट हुए जो युविका चौधरी के पार्टनर थे. ऐसे में अगर देखा जाये तो दो जोडियां एलीमिनेट हो चुके है. सिर्फ रुपल की पार्टनर दिगंग्‍ना घर के अंदर है. ऐसे में हो सकता है कि इस हफ्ते बाहर हो जाये. लेकिन कुछ कहा नहीं जा सकता इसके लिए वीकेंड का एपिसोड देखना होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें