34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bigg Boss 9 : घरवालों के बीच छिड़ी जंग, मंदना ने मारी किश्‍वर को लात

‘बिग बॉस 9’ का घर युद्ध का मैदान बन चुका है. हमेशा घर में सबसे ज्‍यादा बोल्‍ड रहनेवाली प्रतिभागी किश्‍वर मर्चेंट की आंखों में उस वक्‍त आंसू आ गये जब मंदना ने उन्‍हें लात मार दी. हालांकि मंदना ने कहा कि किश्‍वर ने उनके गले में टंगे माइक को खींचा जिससे उनकी ऐसी प्रतिक्रिया स्‍वाभाविक […]

‘बिग बॉस 9’ का घर युद्ध का मैदान बन चुका है. हमेशा घर में सबसे ज्‍यादा बोल्‍ड रहनेवाली प्रतिभागी किश्‍वर मर्चेंट की आंखों में उस वक्‍त आंसू आ गये जब मंदना ने उन्‍हें लात मार दी. हालांकि मंदना ने कहा कि किश्‍वर ने उनके गले में टंगे माइक को खींचा जिससे उनकी ऐसी प्रतिक्रिया स्‍वाभाविक थी, उन्‍होंने जानबूझकर ऐसा नहीं किया. वहीं किश्‍वर का गुस्‍स सातवें आसमान पर पहुंच गया और वो बिग बॉस से लगातार बाहर जाने की गुहार लगाती रही.

किश्‍वर ने पटका माइक

Undefined
Bigg boss 9 : घरवालों के बीच छिड़ी जंग, मंदना ने मारी किश्‍वर को लात 3

मंदना के इस रवैये को देखकर किश्‍वर का गुस्‍सा सातवें आसमान पर पहुंच गया. किश्‍वर ने कहा कि ऐसा करके मंदना ने घर के नियमों का उल्‍लंघन किया है. बिग बॉस के नियमों के अनुसार कोई भी प्रतिभागी किसी दूसरे प्रतिभागी पर शारीरीक बल का प्रयोग नहीं कर सकता. किश्‍वर ने गुस्‍से में माइक निकालकर पटक दिया और कहा कि वो तबतक माइक नहीं पहनेगी जब तक कि बिग बॉस उससे बात नहीं कर लेते. वहीं बिग बॉस ने किश्‍वर से कहा कि मंदना का सजा के तौर पर अगले हफ्ते के लिए सीधा नॉमिनेट किया जाता है.

दिगंग्‍ना की हुई तबीयत खराब

Undefined
Bigg boss 9 : घरवालों के बीच छिड़ी जंग, मंदना ने मारी किश्‍वर को लात 4

प्रिंस और सुयश टास्‍क के दौरान बेहद उग्र नजर आये. प्रिंस ने रिक्‍शा चला रहे अमन और उसमे बैठे रोशेल, दिगंग्‍ना, मंदना और ऋषभ के ऊपर परफ्यूम छिड़का. रोशेल ने प्रिंस को कहा कि वे दिगंग्‍ना के ऊपर परफ्यूम न छिड़के उसे इससे एलर्जी है लेकिन प्रिंस ने अपना काम जारी रखा. टास्‍क के बाद दिगंग्‍ना की तबीयत खराब हो गई. जिससे मंदना ने कहा कि घर में लड़कों का रवैया अजीब है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें