34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bigg Boss 9 : जानें घरवालों के कान में क्‍या कहा ”बिग बॉस” बाबा ने ?

‘बिग बॉस 9’ में एक बार फिर एलिमिनेशन का दौर चला और घरवालों की वोटिंग के आधार पर 6 प्रतिभागियों को इस हफ्ते नॉमिनेट किया गया जिसमें मंदना, कीथ, अरविंद, दिगंग्‍ना, रिमी और विकास का नाम शामिल है. इसके अलावा घरवालों को बिग बॉस बाबा से भी बात करने को मौका मिला. बिग बॉस बाबा […]

‘बिग बॉस 9’ में एक बार फिर एलिमिनेशन का दौर चला और घरवालों की वोटिंग के आधार पर 6 प्रतिभागियों को इस हफ्ते नॉमिनेट किया गया जिसमें मंदना, कीथ, अरविंद, दिगंग्‍ना, रिमी और विकास का नाम शामिल है. इसके अलावा घरवालों को बिग बॉस बाबा से भी बात करने को मौका मिला. बिग बॉस बाबा ने घरवालों को बताया कि वो क्‍या कर रहे हैं और उन्‍हें इस घर में टिके रहने के लिए और क्‍या करना होगा. वहीं जो प्रतिभागी इस हफ्ते एलिमिनेट होने के लिए नॉमिनेट हुए है उन्‍हें यह मौका नहीं मिला.

Undefined
Bigg boss 9 : जानें घरवालों के कान में क्‍या कहा ''बिग बॉस'' बाबा ने? 4

बिग बॉस बाबा की बात सुनने के बाद प्रिंस कॉफी अपसेट नजर आये. उन्‍हें बाबा ने उनकी बहन का एक छोटा से मैसेज दिखाया और यह समझाने की कोशिश की कि वो घर में दूसरों के अनुसार खेल रहे हैं. उनका सीधा इशारा कियवर और सुयश की ओर था. इसके बाद प्रिंस ने बिग बॉस बाबा का धन्‍यवाद किया और कहा कि वो अब ऐसे खेलेंगे जैसे दर्शक उन्‍हें देखना चाहते हैं.

Undefined
Bigg boss 9 : जानें घरवालों के कान में क्‍या कहा ''बिग बॉस'' बाबा ने? 5

किश्‍वर इनदिनों घर के कैप्‍टन हैं. उन्‍हें बिग बॉस बाबा ने कहा कि वो आगे भी घर की कैप्‍टन बनी रह सकती हैं इसके लिए उन्‍हें अच्‍छे से खेलना होगा.

Undefined
Bigg boss 9 : जानें घरवालों के कान में क्‍या कहा ''बिग बॉस'' बाबा ने? 6

वहीं रोशेल ने भी बिग बॉस बाबा से बात करने के बाद प्रिंस से बात की और कहा कि वो अपने तरीके से खेले न कि किश्‍वर और सुयश के अनुसार. रोशेल को भी बिग बॉस बाबा ने भविष्‍य में अच्‍छे से खेलने की सलाह दी. वहीं रोशेल और कीथ के बीच बातें हुई कि अगर भविष्‍य में कभी उन्‍हें एकदूसरे को नॉमिनेट करना पड़ा तो वे करेंगे क्‍योंकि वे इस घर में खेलने आये हैं.

किश्‍वर-प्रिंस के बीच हो सकती है तकरार ?

आज बिग बॉस घरवालों को एक टास्‍क देंगे जिसके अंतर्गत सुयश और प्रिंस की टीमें एकदूसरे के विपरीत खड़ी होंगी. घरवालों को दोनों में से किसी एक को सपोर्ट करना होगा. इसी दौरान किश्‍वर और प्रिंस की बहस हो जायेगी. फिलहाल दोनों इस समय घर में एक अच्‍छे दोस्‍त कर तरह है. वहीं दोनों की तकरार घर में एक नया हंगामा खड़ा कर सकती है. इससे ज्‍यादा जानने के लिए आपको आज रात के एपिसोड का इंतजार करना पड़ेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें