25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

…तो क्‍या दर्शकों को अलविदा कह देंगे ”जोधा-अकबर”

बहुचर्चित टीवी शो ‘जोधा-अकबर’ को लेकर खबरें आ रही है कि जल्‍द ही इस शो का प्रसारण बंद कर दिया जायेगा. शो को बंद करने की वजह शो की गिरती टीआरपी को बताया जा रहा है. शो में लीड रोल निभा रही परिधि शर्मा (जोधा) और रजत टोकस (अकबर) की कैमेस्‍ट्री शुरू से ही दर्शकों […]

बहुचर्चित टीवी शो ‘जोधा-अकबर’ को लेकर खबरें आ रही है कि जल्‍द ही इस शो का प्रसारण बंद कर दिया जायेगा. शो को बंद करने की वजह शो की गिरती टीआरपी को बताया जा रहा है. शो में लीड रोल निभा रही परिधि शर्मा (जोधा) और रजत टोकस (अकबर) की कैमेस्‍ट्री शुरू से ही दर्शकों को बेहद पसंद आती रही है.

फिलहाल अभी तक प्रोडक्‍यान हाउस बालाजी एंटरटेनमेंट और चैनल की तरफ से इसकी कोई आधिकारिकम तौर पर पुष्टि नहीं की गई है. चैनल ने शो का रिपीट टेलीकास्‍ट भी शुरू कर दिया है. खासकर शो का आकर्षण केंद्र परिधि शर्मा की खूबसूरती और उनकी क्‍यूटनेस रही है.

आपको बता दें कि शो की शुरुआत 18 जून 2013 के हुई थी. एकता कपूर के इस शो को शुरू से ही दर्शकों ने खासा पसंद किया था. शो के फैंस के लिए यह अच्‍छी खबर नहीं है लेकिन अब यह देखना है कि दर्शक अपने फेवरेट जोधा अकबर को कब तक देख पाते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें