22.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फिलहाल तन्हां हैं जेनिफर लोपेज

लॉस एंजिलिस: पिछले सप्ताह अपने पूर्व ब्यॉयफ्रेंड कैस्पर स्मार्ट का किस लेते हुये देखे जाने के बावजूद हॉलीवुड गायिका-अभिनेत्री जेनिफर लोपेज का कहना है कि वह इन दिनों अकेली हैं. वे अक्‍सर कैस्‍पर के साथ देखी गई है. ई ऑनलाइन की खबर के मुताबिक, 45 वर्षीया गायिका की लॉस एंजिलिस में स्मार्ट को चुंबन लेनी […]

लॉस एंजिलिस: पिछले सप्ताह अपने पूर्व ब्यॉयफ्रेंड कैस्पर स्मार्ट का किस लेते हुये देखे जाने के बावजूद हॉलीवुड गायिका-अभिनेत्री जेनिफर लोपेज का कहना है कि वह इन दिनों अकेली हैं. वे अक्‍सर कैस्‍पर के साथ देखी गई है.

ई ऑनलाइन की खबर के मुताबिक, 45 वर्षीया गायिका की लॉस एंजिलिस में स्मार्ट को चुंबन लेनी वाली तस्वीर सामने आने के बाद अटकलें लगायी जाने लगी कि वे दोनों एक बार फिर से साथ आ गये हैं.

जब जेनिफर से उनके रिश्ते के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह फिलहाल अकेली हैं. तीन साल की डेटिंग के बाद पिछली गर्मियों में एक दूसरे से अलग होने के बाद से ‘अमेरिकन आइडल’ की जज लोपेज को अक्सर 27 वर्षीय कैस्पर के साथ देखा गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें