22.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हिंदुजा की शादी के लिए भारत आईं शेरजिंगर, लोपेज के भी आने की संभावना

उदयपुर: अमेरिकी पॉप स्टार निकोल शेरजिंगर ब्रिटेन स्थित अरबपति संजय हिंदुजा के शादी समारोह में प्रस्तुति देने के लिए अपनी पहली भारत यात्रा पर हैं. इसके अलावा गायिका जेनिफर लोपेज के भी यहां आने की संभावना है.भारत में यह गायिका (36) की पहली प्रस्तुति होगी. हिंदुजा डिजाइनर अनु महतानी के साथ विवाह बंधन में बंध […]

उदयपुर: अमेरिकी पॉप स्टार निकोल शेरजिंगर ब्रिटेन स्थित अरबपति संजय हिंदुजा के शादी समारोह में प्रस्तुति देने के लिए अपनी पहली भारत यात्रा पर हैं. इसके अलावा गायिका जेनिफर लोपेज के भी यहां आने की संभावना है.भारत में यह गायिका (36) की पहली प्रस्तुति होगी. हिंदुजा डिजाइनर अनु महतानी के साथ विवाह बंधन में बंध रहे हैं.

उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट किया, ‘‘रंग.. फूलों.. जिंदादिली से भरपूर भारत में प्रस्तुति को टीम शेरजी तैयार.’’ तीन दिन तक चलने वाले इस शादी समारोह में शिरकत करने वालों में बॉलीवुड की हस्तियां – अर्जुन कपूर, रणवीर सिंह, संजय कपूर, सोहेल खान, रवीना टंडन, फरदीन खान तथा अन्य शामिल हैं.

चर्चित गायिका लोपेज के भी शादी में हिस्सा लेने की संभावना है और साथ में उनके प्रेमी कास्पर स्मार्ट भी आ सकते हैं. कास्पर के साथ लोपेज के रिश्ते काफी उतार चढाव वाले रहे हैं.

शादी से पहले मुंबई में भव्य जश्न का आयोजन हुआ था जिसमें मुकेश और नीता अंबानी, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, जैकी श्रॉफ, लव सिन्हा, कुश सिन्हा, नितिन गडकरी, पूनम ढिल्लन और डिजाइनर शायना एनसी सहित अन्य लोग शरीक हुए थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें