1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. 21 years old kannada actress chethana raj passes away during plastic surgery actress family says this dvy

प्लास्टिक सर्जरी के दौरान कन्नड़ टीवी एक्ट्रेस चेतना राज का निधन, परिवार ने लगाया डॉक्टरों पर ये इल्जाम

चेतना रात फैट फ्री प्लास्टिक सर्जरी करवाने के लिए अस्पताल में एडमिट हुई थी. ऑपरेशन के बाद चेतना के फेफड़ों में पानी भरने लगा और उनकी मौत हो गई.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Chethana Raj death
Chethana Raj death
twitter

Kannada actress Chethana Raj death: कन्नड़ टीवी एक्ट्रेस चेतना राज (Chethana Raj) के फैंस के लिए बुरी खबर है. चेतना का बेंगलुरु के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया. दरअसल, चेतना फैट फ्री प्लास्टिक सर्जरी करवाने के लिए अस्पताल में एडमिट हुई थी. हालांकि सर्जरी के बाद उनकी हालत बिगड़ने लगी और फिर उनकी मौत हो गई. एक्ट्रेस के माता- पिता उनकी मौत के लिए डॉक्टर को जिम्मेदार ठहरा रहे है.

21 साल की थी चेतना राज

चेतना राज की उम्र मात्र 21 साल थी और वो अपने माता- पिता को बिना बताए अपने दोस्तों के साथ सर्जरी के लिए अस्पताल गई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ऑपरेशन के बाद चेतना के फेफड़ों में पानी भरने लगा. हालांकि डॉक्टरों ने उन्हें बहुत बचाने की कोशिश की, लेकिन वो नाकाम रहे. जिसके बाद एक्ट्रेस की मौत हो गई. एक्ट्रेस के माता-पिता ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाया और शिकायत दर्ज कराई है. एफआईआर बेंगलुरु के सुब्रमण्यनगर पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई है.

चेतना राज के पिता ने डॉक्टरों पर लगाया आरोप

चेतना के पिता का आरोप है कि डॉक्टरों की लापरवाही की वजह से उनकी बेटी की जान गई. चेतना की मौत की खबर सुनकर उनके परिवार के सदस्य और फैंस काफी शॉक्ड है. बता दें कि एक्ट्रेस ने कई सीरियल्स में काम किया था. उन्होंने गीता, दोरासानी जैसी धारावाहिकों में काम किया था. एक्ट्रेस ने एक फिल्म में भी काम किया था, जो अभी तक रिलीज नहीं हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें