28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

केबीसी के कुछ यादगार क्षण बिग बी ने किया शेयर

मुंबई: महानायक अमिताभ बच्चन केबीसी में अलग रंग में नजर आते हैं. इसमें वे प्रतिभागी से खूब मजाकिया मूड में मिलते हैं. इसलिए तो इसमें एक टैग लाईन जोड़ा गया है कि यहां ‘केवल पैसे ही नहीं दिल भी जीते जाते हैं’. ट्विटर पर अमिताभ ने केबीसी में अपने अनुभव को शेयर किया है. उन्होंने […]

मुंबई: महानायक अमिताभ बच्चन केबीसी में अलग रंग में नजर आते हैं. इसमें वे प्रतिभागी से खूब मजाकिया मूड में मिलते हैं. इसलिए तो इसमें एक टैग लाईन जोड़ा गया है कि यहां ‘केवल पैसे ही नहीं दिल भी जीते जाते हैं’. ट्विटर पर अमिताभ ने केबीसी में अपने अनुभव को शेयर किया है.

उन्होंने ट्वीट किया कि केबीसी के सेट पर आये लोगों से मैं शूटिंग के बाद मिलता हूं. उनके द्वारा लाये गये उपहार स्वीकारते हुए मुझे काफी खुशी होती है. यह मेरे दिल को छू जाता है. लोग अपने हाथ से बनी चीजें मुझे देते हैं.

उन्होंने ट्वीट किया कि सेट पर एक और बात है तो मुझे काफी पसंद है. जब मैं फोन ए फ्रेंड करता हूं तो लोग मुझसे बात करते हुए उत्साहित हो जाते हैं यह मूमेंट मुझे काफी अच्छा लगता है. लोग जब मेरे पैरेंट्स के बारे में बात करते हैं तो उस समय मुझे काफी गर्व होता है. क्योंकि आप के माता पिता आपके दिल में रहते हैं.

केबीसी में महानायक अपने जीवन के कुछ यादगार क्षण फैंस से शेयर भी करते हैं. शूटिंग के दौरान अपने और जया के कई किस्से उन्होंने फैंस के साथ शेयर किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें