Dance Plus 5 Finale winner: Rupesh Bane ''डांस प्लस 5’ की ट्राफी पर रुपेश का कब्जा, जीता 15 लाख रुपये

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

Dance Plus 5 Finale winner: Rupesh Bane: स्टार प्लस के फेमस डांस रियलटी शो 'डांस प्लस 5’ के विनर का फैसला हो चुका है. 'डांस प्लस 5’ के विजेता मुंबई के 19 वर्षीय रूपेश बने है. रुपेश धर्मेश येलांडे की टीम में थे. रुपेश को ट्राफी के साथ 15 लाख इनाम राशि दी गई. विजेता की घोषणा शो के जज और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने की.

फिनाले में जनम डांस ग्रुप, संचिता-सुब्रत और दीपिका-रुपेश थे. जनम डांस ग्रुप फिनाले में फर्स्ट रनरअप रहा. लेकिन रूपेश ने सबको पीछे छोड़ते हुए ट्राफी को अपना नाम कर लिया. रेमो डिसूजा ने जैसे ही रुपेश का नाम लिया, वहखुशी से मंच पर कूदने लगे और शर्टलेस हो गए. अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने उन्हें डांस प्लस 5 की ट्रॉफी दी. इस दौरान रूपेश की मां भी मंच पर मौजूद रहीं. रूपेश और उनका पूरा परिवार भावुक हो गया.

रूपेश ने जीतने के बाद अपनी फोटो ट्राफी के साथ इंस्टाग्राम पर शेयार की. लिखा- 'मेरा सपना, मेरा जीवन, मेरा सबकुछ मेरे हाथों में है. शुक्रिया इंडिया मुझे विनर बनाने के लिए. आपका ढेर सारा प्यार मिला. सबसे अच्छी टीम में डी यूनिट है. शुक्रिया टीम'.

रूपेश ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि शो में उनका सफर बहुत ही यादगार रहा है. वह अपनी इस यात्रा को कभी भूल नहीं सकते. डांस प्लस 5 के पूरे सफर में उनका हर एक पल काफी अच्छा रहा.

वहीं, डांस प्लस 5 के फिनाले में बीटाउन के कई सितारों ने शिरकत की. फिनाले में धर्मेंद्र, मिथुन चक्रवर्ती, पंजाबी गायक गुरू रंधावा और बागी 3 की स्टारकास्ट टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर शामिल थे. इस दौरान सभी स्टार ने एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस भी दी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें