31.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Neha Aditya Romance at Goa Beach: वेलेंटाइन वीक में ”गोवा बीच” पर रोमांटिक हुए नेहा कक्‍कड़-आदित्‍य नारायण

Neha Aditya Romance at Goa Beach: नेहा कक्‍कड़ और आदित्‍य नारायण लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. दोनों की शादी की खबरें लगातार चर्चा बटोर रही है. अब दोनों को नया गाना ‘गोवा बीच’ रिलीज हो गया है. इस गाने को नेहा के साथ उनके छोटे भाई टोनी कक्‍कड़ ने गाया है. इस गाने में […]

Neha Aditya Romance at Goa Beach: नेहा कक्‍कड़ और आदित्‍य नारायण लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. दोनों की शादी की खबरें लगातार चर्चा बटोर रही है. अब दोनों को नया गाना ‘गोवा बीच’ रिलीज हो गया है. इस गाने को नेहा के साथ उनके छोटे भाई टोनी कक्‍कड़ ने गाया है. इस गाने में नेहा और आदित्‍य बीच पर रोमांस करते नजर आ रहे हैं.

वहीं टोनी सॉन्‍ग में कैट क्रिश्चियन संग रोमांटिक होते दिख रहे हैं. बता दें कि यह गाना पहले 10 फरवरी को रिलीज होनेवाला था, लेकिन फिर किन्‍हीं कारणों की वजह से इस गाने को 11 फरवरी को रिलीज किया गया. गाने को रिलीज करने में हो रही देरी को लेकर नेहा ने माफी भी मांगी थी.

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से ऐसी खबरें हैं कि 14 फरवरी को नेहा कक्‍कड़ और आदित्‍य नारायण की शादी है. लेकिन इस बीच एक ऐसी खबर आयी है, जिसे जानकर फैंस का दिल टूट जाएगा.

जी हां, आदित्य नारायण के पिता उदित नारायण ने अपने बेटे और गायिका नेहा कक्कड़ के लिंक-अप और शादी की अफवाहों को लेकर हाल ही में एक बातचीत में कहा कि उन्हें शक है कि ये इंडियन आइडल-11 की टीआरपी बढ़ाने के लिए किया गया.

उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि यह अफवाहें सही हों क्योंकि नेहा बहुत अच्छी लड़की है. शो में नेहा जज और आदित्य होस्ट हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें