Padma Shri कंगना रनौत को अपनी फिल्म में लेने पर करण जौहर ने कह दी यह बात...

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ काम करने को लेकर बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर ने कहा है कि अगर उनके पास कंगना के लायक कोई फिल्म हुई, तो वह उन्हें कॉल करने में झिझकेंगे नहीं.

गौरतलब है कि फिल्ममेकर करण जौहर और 'पंगा' एक्ट्रेस कंगना रनौत के बीच अनबन की खबरें बराबर आती रहती हैं. दोनों एक-दूसरे पर कमेंट करने का कोई मौका नहीं छोड़ते. लेकिन अब करण जौहर ने कंगना रनौत को मिले पद्म श्री अवॉर्ड को लेकर बधाई दी है.

करण जौहर ने कहा, कंगना और मेरे बीच किसी तरह की रंजिश या तनाव को लेकर इतना कुछ कहा गया है, लेकिन हम जब भी पब्लिक स्पेस में मिलते हैं, हम एक-दूसरे को विनम्रता से बधाई देते हैं.

एक फिल्म निर्माता के रूप में मैं कंगना की प्रतिभा का सम्मान करता हूं. वह एक ऐसी अदाकारा हैं, जिन्होंने खुद को साबित किया है और वह सम्मान की पात्र हैं. कल को अगर मेरे पास कोई फिल्म आयेगी, जिसके लिए मुझे कंगना की जरूरत होगी, तो मैं फोन उठाऊंगा और उन्हें फोन करूंगा.

करण ने कहा, मैं एक फिल्म निर्माता हूं और वह कलाकार. मेरा मानना है कि इस रिश्ते के बीच कोई व्यक्तिगत पूर्वाग्रह नहीं आना चाहिए.

बतातेचलें कि इससे पहले कंगना रनौत करण जौहर को पद्म श्री मिलने पर बधाई दे चुकीं है. एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने कहा था कि मैं दिल से उन्हें बधाई देती हूं. मुझे लगता है कि वह इस अवॉर्ड के हकदार हैं.

बतौर प्रोड्यूसर, उन्होंने कई फिल्में बनायीं. फिर चाहे 'केसरी' हो या फिर 'गुड न्यूज', ये सभी शानदार हैं. उन्होंने कहा, भले ही उनके पिता ने उन्हें एक शुरुआत दी, लेकिन वह अपने प्रयासों और योग्यता के कारण शिखर पर पहुंचे हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें