29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”ड्रेस गिरने वाली है” : बेटी की सहेली अनन्या की फोटो पर कमेंट कर संजय कपूर हुए TROLL

अनन्या पांडे के बूमरैंग वीडियो पर किये गए एक कमेंट को लेकर संजय कपूर की आलोचना हो रही है. दरअसल, संजय ने लिखा था, ड्रेस गिरने वाली है, सावधान रहो. इसको लेकर एक यूजर ने लिखा, ऐसा लगता है कि आप अपनी सीमाओं को भूल गए हैं. एक ने कमेंट किया, शराब के प्रभाव में […]

अनन्या पांडे के बूमरैंग वीडियो पर किये गए एक कमेंट को लेकर संजय कपूर की आलोचना हो रही है. दरअसल, संजय ने लिखा था, ड्रेस गिरने वाली है, सावधान रहो.

इसको लेकर एक यूजर ने लिखा, ऐसा लगता है कि आप अपनी सीमाओं को भूल गए हैं. एक ने कमेंट किया, शराब के प्रभाव में टाइप न करें. आपको कल अपनी इस गलती का एहसास होगा.

जबकि एक अन्य यूजर ने संजय कपूर का बचाव भी किया. उसने लिखा, यह एक दूसरे के परिवार की तरह करीब हैं. दोनों एक दूसरे की पिता और बेटी की तरह इज्जत करते हैं. ये सिर्फ एक जोक है. गौरतलब है कि अनन्या एक्टर चंकी पांडे की बेटी हैं और संजय की बेटी शनाया कपूर की दोस्त हैं.

दरअसल, Elle Beauty Awards 2019 में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर, अनुष्का शर्मा, जाह्नवी कपूर और अनन्या पांडे ने शिरकत की. अवॉर्ड फंक्शन में अनन्या पांडे ब्लैक शॉर्ट ड्रेस पहनकर पहुंची थीं. इस ड्रेस को प्रबल गुरुंग ने डिजाइन किया था.

अनन्या पांडे ने अपने इस लुक को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. अनन्या ने बूमरैंग शेयर किया था, जिस पर बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर ने कमेंट किया था, जिसपर संजय कपूर काे इंस्टाग्राम यूजर्स ने आड़े हाथों लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें