25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

श्‍वेता तिवारी की बेटी पलक का बाथरूम वीडियो वायरल

श्‍वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. पिछले दिनों पलक अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर चर्चा में थीं. अब उनका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को पलक ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में पलक बाथरूम […]

श्‍वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. पिछले दिनों पलक अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर चर्चा में थीं. अब उनका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को पलक ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में पलक बाथरूम में खड़ी है और शीशे के सामने खड़ी होकर अपना वीडियो बनाती नजर आ रही हैं. पलक की इन तसवीरों से लग रहा है कि अब उनकी जिंदगी में सबकुछ ठीकठाक है और वह सुकून भरी जिंदगी जी रही हैं.

इस तसवीर के साथ पलक ने कैप्‍शन में लिखा,’ इस पोज को उलटा-पुलटा हेयर कहते हैं.’ फैंस उनके वीडियो की तारीफ कर रहे हैं. पलक तिवारी इस वीडियो में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

https://www.instagram.com/p/B2RWIe-H4pn/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=loading

पिछले दिनों श्‍वेता तिवारी ने अपने पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए कहा था कि, अभिनव ने उनकी बेटी पल‍क तिवारी के साथ मारपीट की और बदसलूकी की. अभिनेत्री के इस खुलासे के बाद टीवी और बॉलीवुड जगत में हड़कंप मच गया था. इस आरोप के बाद अभिनव कोहली को गिरफ्तार कर लिया गया था. हालांकि पूछताछ के बाद उन्‍हें जमानत पर रिहा कर दिया गया.

बता दें कि, पलक, श्‍वेता तिवारी और राजा चौधरी की बेटी हैं. श्‍वेता ने अपनी शिकायत में कहा था कि राजा अक्‍सर शराब पीकर उनके साथ मारपीट करता था. जिसके बाद श्‍वेता ने राजा से तलाक ले लिया. इसके बाद साल 2013 में श्‍वेता ने अभिनव कोहली से शादी की थी. पलक मां श्‍वेता के साथ र‍हती हैं और दोनों के बीच एक खास बॉन्डिंग देखी जाती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें