37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”इंडियाज गॉट टैलेंट” में कही इस बात के लिए करण जौहर को मांगनी पड़ी माफी, जानें

मुंबई : करण जौहर ने कथित तौर पर पूर्वोत्तर के लोगों की संस्कृति और परंपरा का अपमान करने के मामले में बुधवार को माफी मांग ली. सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के एक दिन बाद करण जौहर ने पूरी तरह अंजाने में की गयी टिप्पणी के लिए माफी मांगी. निर्देशक ने 10 नवम्बर को इंस्टाग्राम […]

मुंबई : करण जौहर ने कथित तौर पर पूर्वोत्तर के लोगों की संस्कृति और परंपरा का अपमान करने के मामले में बुधवार को माफी मांग ली. सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के एक दिन बाद करण जौहर ने पूरी तरह अंजाने में की गयी टिप्पणी के लिए माफी मांगी.

निर्देशक ने 10 नवम्बर को इंस्टाग्राम पर रिएल्टी शो ‘इंडिया गॉट टैलेंट’ के सेट की एक वीडियो डाली थी, जिसमें वह एक प्रतियोगी द्वारा लायी अरुणाचल प्रदेश की टोपी की आलोचना करते नजर आ रहे हैं.

इस शो में करण जोहर मलाइका अरोड़ा खान और किरण खेर के साथ जज की भूमिका में है. असमी पत्रकार के इस मामले पर सवाल करने पर जौहर ने कहा कि मैंने अगर अनजाने में किसी की भी भावनाओं को ठेस पहुंचायी है तो मैं माफी मांगने को तैयार हूं.

उन्होंने ट्वीट पर लिखा कि यह पूरी तरह अनजाने में की गयी गलती है. मैं अपने देश की विभिन्न संस्कृतियों को लेकर बेहद संवेदनशील हूं. मैं बहुत शर्मिंदा हूं. जौहर ने इंस्टाग्राम से यह वीडियो हटा दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें