30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”तारक मेहता..” को अलविदा कह सकती हैं दिशा वकानी, जानें दयाबेन के बारे में 8 दिलचस्‍प बातें…

सब टीवी के पॉपुलर शो ‘तारक मे‍हता का उलटा चश्‍मा’ में दयाबेन के किरदार से घर-घर मशहूर हो चुकीं अभिनेत्री दिशा वकानी एकबार फिर सुर्खियों में हैं. खबरें हैं कि वे इस शो को छोड़नेवाली हैं. दिशा वकानी के फैंस के लिए यह बड़ा झटका है. दिशा ने अपने डिफ्रेंट लुक और बोलने के अनोखे […]

सब टीवी के पॉपुलर शो ‘तारक मे‍हता का उलटा चश्‍मा’ में दयाबेन के किरदार से घर-घर मशहूर हो चुकीं अभिनेत्री दिशा वकानी एकबार फिर सुर्खियों में हैं. खबरें हैं कि वे इस शो को छोड़नेवाली हैं. दिशा वकानी के फैंस के लिए यह बड़ा झटका है. दिशा ने अपने डिफ्रेंट लुक और बोलने के अनोखे अंदाज से दर्शकों का खूब मन मोहा है.

शो में गरबा क्‍वीन के नाम से मशहूर दिशा वकानी को लेकर खबरें हैं कि वो अपने बेटी को अपना ज्‍यादा से ज्‍यादा समय देना चाहती हैं. पिछले साल नवंबर में उन्‍होंने एक बेटी को जन्‍म दिया था. ऐसे में उनके शो में लौटना मुश्किल है. जानें दिशा के बारे में दिलचस्‍प बातें….

1. दिशा ने 15 साल की उम्र से ही थियेटर में काम करना शुरू कर दिया था. दिशा को पूरा परिवार थियेटर से जुड़ा हुआ है.

2. थियेटर के बाद दिशा ने मायानगरी मुंबई की ओर रुख किया. उन्‍होंने शाहरुख खान, ऐश्‍वर्या राय और माधुरी दीक्षित स्‍टारर फिल्‍म देवदास से फिल्‍मों में डेब्‍यू किया.

3. इसके बाद उन्‍होंने मंगलवार पांडे : द राइजिंग और जोधा अकबर जैसी फिल्‍मों में काम किया. फिल्‍मों में कुछ खास सफलता नहीं मिलने के बाद उन्‍होंने छोटे पर्दे की ओर रुख किया.

4. साल 2004 में वे टीवी सीरीयल ‘खिचड़ी’ में नजर आई. इसके बाद वे सीरीयल ‘तारक मेहता का उलटा चश्‍मा’ में नजर आई. इस सीरीयल में वे अपने दयाबेन के किरदार से दर्शकों के दिलोदिमाग पर छा गईं.

5. दिशा वकानी साल 2008 से ही ‘तारक मेहता का उलटा चश्‍मा’ से जुड़ी हैं और वे शो में जेठालाल की पत्‍नी दयाबेन का किरदार निभाती आ रही हैं. लेकिन अब उनके शो को अलविदा कहने की खबरें आ रही है.

6. सीरीयल में भले ही दिशा वकानी बेहद बातूनी नजर आती हैं, लेकिन असल जिंदगी में इससे उलट हैं. उन्‍होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो बिना किसी को जाने उससे बात करने से हिचकिचाती हैं.

7. दिशा वकानी ने यह भी इंटरव्यू में यह भी कहा था कि उन्‍हें ज्‍यादा बात करना पसंद नहीं है और अनजान लोगों से वे दूर ही रहना पसंद करती हैं. जबकि सीरीयल में वे बेहद बातूनी और मिलनसार गृहिणी के तौर पर नजर आती हैं.

8. दिशा ने साल 2015 में मुंबई बेस्‍ट चार्टर्ड अकांउटेंट मयूर पाडिया से शादी की थी. पिछले साल नवंबर में उन्‍होंने एक बेटी को जन्‍म दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें