39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सलमान ने थामा शिल्‍पा का हाथ, संवारेंगे ”भाबीजी” का करियर

बिग बॉस-11 की विजेता शिल्‍पा शिंदे के सितारे बुलंदियों पर है. इंडस्‍ट्री में उनकी ही बात हो रही है. करियर में काफी मुश्किल दौर से गुजर चुकीं शिल्‍पा के लिए अब मानो सभी रास्‍ते खुल गये हैं. टीवी पर बैन की वजह से वे दो साल तक घर में बैठी रहीं. लेकिन अब लगता है […]

बिग बॉस-11 की विजेता शिल्‍पा शिंदे के सितारे बुलंदियों पर है. इंडस्‍ट्री में उनकी ही बात हो रही है. करियर में काफी मुश्किल दौर से गुजर चुकीं शिल्‍पा के लिए अब मानो सभी रास्‍ते खुल गये हैं. टीवी पर बैन की वजह से वे दो साल तक घर में बैठी रहीं. लेकिन अब लगता है उनकी जिंदगी से संकट के बादल छंट गये हैं. इस बार उन्‍हें मुसीबत से निकालने के लिए खुद सलमान खान ने उनका हाथ थामा है.

इसमें कोई दो मत नहीं है सलमान इस साल बिग बॉस के कंटेस्‍टेंट्स में से सबसे ज्‍यादा पसंद शिल्‍पा को करते थे. अक्‍सर उन्‍हें शिल्‍पा की तरफदारी करते देखा गया था. अब सलमान ने अपने फेवरेट शिल्‍पा के लिए कुछ ऐसा किया है जिससे साफा है कि वे शिल्‍पा का करियर सेट करने में लगे हैं.

सलमान ने शिल्‍पा के खिलाफ चल रहे कानूनी मामलों में उनकी मदद करने का ऑफर दिया है. टाइम्‍स ऑफ इंडिया से बात करते हुए शिल्‍पा शिंदे ने कहा,’ मेरे ज्‍यादातर कानून मामले निपट चुके हैं. बिग बॉस के बाद सलमान ने मुझसे पूछा कि क्‍या मेरा कोई केस बचा हुआ है? अगर कोई केस पेडिंग है तो वे मेरी मदद कर सकते हैं.

शिल्‍पा ने आगे बताया,’ जब मैं पुराने विवाद को लेकर परेशान थी तब मुझे कई लोगों ने कहा था कि मैं सलमान से जाकर बात करूं. वो मेरी मदद जरूर करेंगे.’ शिल्‍पा ने बताया कि, मैं उस वक्‍त सलमान को नहीं जानती थी.

‘भाबीजी घर पर हैं’ अभिनेत्री ने बताया,’ मुझे इस बात से बेहद खुशी है कि इतने बड़े सुपरस्‍टार ने खुद मुझसे इस बारे में आकर पूछा और मदद का भरोसा दिया.’ रिपोर्ट के अनुसार शिल्‍पा ने सलमान की तारीफ करते हुए कहा कि बिग बॉस में सलमान अकेले ऐसे शख्‍स थे जिन्‍होंने मेरा साथ दिया. जबकि हितेन तेजवानी, विकास गुप्‍ता और प्रियंक शर्मा ने चुप्‍पी साध ली थी.

बता दें कि शिल्‍पा ने विजेता के तौर पर 44 लाख रुपये कैशप्राइज और बिग बॉस 11 की चमचमाती ट्राफी जीती है. टॉप 4 में हीना खान, विकास गुप्‍ता, पुनीश शर्मा और शिल्‍पा शिंदे पहुंचे थे. पुनीश और विकास के बाहर होने के बाद उन्‍होंने हीना को मात देकर शिल्‍पा ने ट्राफी अपने नाम कर लिया.

टीवी जगत की कई सेलेब्‍स ने शिल्‍पा को सपोर्ट किया था. उन्‍होंने बिग बॉस में शिल्‍पा के सफर को शानदार और खूबसूरत बताया. सोशल मीडिया पर सेलेब्‍स की बधाईयों का तांता थमने का नाम नहीं ले रहा है. शिल्‍पा ने अपनी जीत का श्रेय अपने प्रशंसकों को दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें